1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. cash worth crores found from a car in gopalganj three arrested including driver police engaged in investigation asj

गोपालगंज में एक कार से मिला करोड़ों में कैश, ड्राइवर समेत तीन गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

जमुनहा-बथुआ बाजार मुख्य मार्ग पर मगहां में पुलिस ने यह एक कार से एक करोड़ से ज्यादा कैश बरामद किया है. मामले की जांच में यह बात निकलकर आयी है कि कार सवार उत्तर प्रदेश से समस्तीपुर की ओर जा रहे थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार पुलिस
बिहार पुलिस
ट्वीटर

पटना. गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र में रविवार को जांच के दौरान एक कार से भारी मात्रा में नकद बरामद हुआ हैं. इतनी बड़ी मात्रा में नकद रुपये मिलने के बाद पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है. पुलिस ने कार के ड्राइवर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों से थाने में पूछताछ की जा रही है. ये लोग इतने रुपये ये कहां से ला रहे थे और इसे लेकर कहां जा रहे थे, इसका पता लगाने में पुलिस जुटी है.

नोटों के बंडलों को संख्या इतनी अधिक है कि उसे गिनने के लिए मशीन तक मंगानी पड़ गयी. पांच मशीनों से रुपये की गिनती की जा रही है. फिलहाल नोटों की गिनती की जा रही है. बताया जाता है कि अब तक दो करोड़ से ज्यादा कैश कार से बरामद किया जा चुका है. कुल कितने नकद बरामद हुए हैं यह पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर पुलिस ने वाहन जांच के दौरान एक कार को पकड़ा. जांच के दौरान कार की डिक्की में भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ है. फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी पुलिस ने वाहन चेकिंग के क्रम में कार सवार तीन लोगों को भी हिरासत में लिया. सभी लोगों से फिलहाल पूछताछ की जा रही है.

जमुनहा-बथुआ बाजार मुख्य मार्ग पर मगहां में पुलिस ने यह एक कार से एक करोड़ से ज्यादा कैश बरामद किया है. मामले की जांच में यह बात निकलकर आयी है कि कार सवार उत्तर प्रदेश से समस्तीपुर की ओर जा रहे थे. कार सवार लोगों के पास इतने कैश कहां से आया? इसका पता अब तक नहीं चल पाया है.

पुलिस फिलहाल यह पता लगाने में जुटी है. एसपी आनंद कुमार के अनुसार गिरफ्तार युवकों ने पूछताछ के दौरान अलग-अलग बयान दिया है. कोई हवाला की बात कर रहा है तो कोई इस पैसे का संबंध चुनाव से बता रहा है. आयकर विभाग के अधिकारी को भी बुलाया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें