1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. bolero crushes 7 supporters campaigning for mukhiya chunav in gopalganj three died skt

Bihar News: गोपालगंज में मुखिया प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे 7 लोगों को बोलेरो ने कुचला, तीन की मौत

गोपालगंज में मुखिया प्रत्याशी के लिए पैदल चलकर वोट मांग रहे उनके समर्थक बोलेरो की चपेट में आ गये. समर्थकों के साथ चल रहे दो बोलेरो आपस में टकरा गये. जिसकी चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुखिया प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे 7 समर्थकों को बोलेरो ने कुचला
मुखिया प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे 7 समर्थकों को बोलेरो ने कुचला
प्रभात खबर

बिहार पंचायत चुनाव के लिए प्रचार कर रहे एक प्रत्याशी के समर्थकों के लिए एक बोलेरो काल बनकर सामने आयी. गोपालगंज के कटेया थाना क्षेत्र में मुखिया प्रत्याशी के लिए पैदल वोट मांगने के दौरान साथ चल रही दो बोलेरो के आपस में टकरा जाने से तीन लोगों की मौत हो गयी.

कटेया थाना की भगवानपुर पंचायत के कुर्मी टोला के पास शुक्रवार की रात करीब नौ बजे ये हादसा हुआ है. मुखिया प्रत्याशी के लिए पैदल वोट मांगने के दौरान साथ चल रही दो बोलेरो आपस में ही टकरा गयी. जिसकी चपेट में सात लोग आ गये. इस हादसे में दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी. जबकि बोलेरो में सवार एक घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

बता दें कि दुर्घटना के शिकार दोनों बोलेरो मुखिया प्रत्याशी के चुनाव-प्रचार में ही लगे थे. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों गाड़ी को जब्त कर लिया. दोनों गाड़ी के ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गये. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की रात को भगवानपुर पंचायत के ही एक मुखिया प्रत्याशी के समर्थक दो बोलेरो पर सवार होकर प्रचार के लिए निकले और इस दौरान ये हादसा हो गया.

बताया जा रहा है कि प्रचार के लिए बोलेरो में सवार कुछ लोग नीचे उतर गये और पैदल चलकर ही वोट की अपील कर रहे थे. दोनों बोलेरो उनके पीछे ही चल रही थी. इसी दौरान दोनों गाड़ी आपस में टकरा गयी. जिसकी चपेट में वोट मांग रहे 7 लोग आ गये. जिन तीन लोगों की मौत हुई है उनमें मठिया गांव के लाल बच्चन राम (26 साल), निमईया गांव के पारस गिरी(60 साल) और पटोहवा गांव के कपिलदेव सिंह (60 साल) शामिल हैं. पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया है.

गौरतलब है कि कटेया प्रखंड में चौथे चरण के तहत होने जा रहे पंचायत चुनाव के लिए शनिवार से नामांकन शुरू हो गया है.पहले ही दिन 97 प्रत्याशियों ने नामांकन किया, जिसमें मुखिया पद के लिए 19, बीडीसी के लिए 10, सरपंच के लिए 3, वार्ड सदस्य के लिए 50 और पंच पद के लिए 15 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें