1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. bjp leaders son was shot while cleaning the rifle family members created ruckus in the hospital after the death of the young man ksl

राइफल साफ करने के दौरान भाजपा नेता के बेटे को लगी गोली, युवक की मौत के बाद परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सूचना मिलने पर जांच करने सदर अस्पताल पहुंचे इंस्पेक्टर
सूचना मिलने पर जांच करने सदर अस्पताल पहुंचे इंस्पेक्टर
प्रभात खबर

गोपालगंज : जिले के मांझा थाने के इमिलिया गांव में गुरुवार को राइफल साफ करने के दौरान भाजपा नेता ओम प्रकाश सिंह के बेटे को गोली लग गयी. इससे उसकी मौत हो गयी. भाजपा नेता के 18 वर्षीय पुत्र कुणाल सिंह की मौत के बाद परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया.

अस्पताल में हंगामा के बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाये. वहीं, इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टर ने मौत होने के बाद युवक के अस्पताल में पहुंचने की बात बतायी. घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि भाजपा नेता के घर पर लाइसेंसी राइफल था. भाजपा नेता का पुत्र कुणाल गुरुवार को राइफल को साफ करने लगा. इस दौरान राइफल की एक गोली उसकी गर्दन में लग गयी. आनन-फानन में परिजन कुणाल को लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे.

अस्पताल में डॉक्टर ने युवक को देखने के बाद मृत घोषित कर दिया. लेकिन, परिजन मानने को तैयार नहीं थे. परिजनों की जिद और हंगामे को देखते हुए स्वास्थ्यकर्मियों ने युवक को ऑक्सीजन लगा दिया.

उधर, कुछ ही देर में अस्पताल परिसर में काफी संख्या में भाजपा नेता के करीबी और संबंधी पहुंच गये. हंगामा शुरू होने के बाद नगर इंस्पेक्टर मौके पर पहुंच गये और परिजनों को समझा बुझाकर शांत करा दिया.

वहीं, हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना मिलने पर जेडीयू जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल, पूर्व मंत्री रामसेवक सिंह, पूर्व विधायक मंजीत सिंह, भाजपा नेता सह जिला पार्षद राजू चौबे, राकेश सिंह आदि अस्पताल पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की. सिविल सर्जन से बात कर तत्काल पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराने की अपील की.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें