1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. bihar young man returns gopalganj from dubai escaped after 8 days of from home isolation

Coronavirus : दुबई से घर लौटा युवक होम आइसोलेशन से 8 दिन बाद हुआ फरार, मचा हड़कंप

बिहार में गोपालगंज जिले के बरौली थाने के कोटवा गांव का रहनेवाला युवक दुबई से आया था घर, स्वास्थ्य विभाग कार्रवाई की तैयारी में जुटा, जांच के लिए घर पहुंची टीम.

By Samir Kumar
Updated Date

गोपालगंज : बिहार में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जारी किये गये निर्देश के बाद गोपालगंज में होम आइसोलेशन से एक युवक के दुबई लौट जाने की खबर आयी है. ऑब्जर्वेशन की प्रक्रिया पूरी होने से पहले युवक के भाग जाने की खबर से गोपालगंज जिले के स्वास्थ्य महकमा में हड़कंप मच गया है. बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम युवक के घर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद कार्रवाई करने की चेतावनी दी.

दरअसल, गोपालगंज जिले में बरौली थाने के कोटवा गांव निवासी संजीव कुमार दुबई में रहता था. होली में आठ मार्च को अपने घर आया था. कोरोना वायरस को लेकर निगरानी के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से घर पर ही चौदह दिनों के लिए होम आइसोलेशन में रखा गया था. इस बीच 16 मार्च को ही युवक दुबई लौट गया.

इसकी जानकारी गांव वालों ने पुलिस को दी. जिसके बाद जांच के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी पदाधिकारी डॉ विजय कुमार पासवान पहुंचे. चिकित्सा पदाधिकारी ने कहा कि इस मामले में जांच कर रिपोर्ट मुख्यालय को भेजा जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें