1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. bihar weather news today road accident in buxar due to fog on roads six vehicles collided on the highway know bihar mausam news in hindi skt

बिहार की सड़कों पर कोहरे का कहर, हाईवे पर छह गाड़ियों में हुई टक्कर, सरसों तेल लूटने दौड़े स्थानीय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हाईवे पर छह गाड़ियों में हुई टक्कर
हाईवे पर छह गाड़ियों में हुई टक्कर
Prabhat Khabar

नये साल(New Year 2021) की शुरुआत में सोमवार की सुबह कोहरे के कारण नेशनल हाइवे पर छह गाड़ियां दुर्घटना की शिकार हो गयी. इस हादसे में ट्रक ड्राइवर सहित तीन लोग घायल हो गये. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. वहीं इस हादसे के एनएच-28 पर वाहनों का लंबा जाम लग गया. पुलिस ने क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटायी, जिसके बाद एनएच पर वाहनों का परिचालन शुरू हो सका. सोमवार की अहले सुबह से लेकर दोपहर के 12 बजे तक सड़क कोहरे की चपेट में रही.

सरसों तेल और बालू लोडेड ट्रक में टक्कर

पहला हादसा डुमरिया पुल के पास हुआ, जिसमें कार व ट्रक चालक घायल हो गये. इसके बाद नगर थाने के बसडीला के समीप एनएच-28 पर हुआ. जहां ग्वालियर से मुजफ्फरपुर सरसों तेल लेकर जा रही ट्रक और बालू लोडेड ट्रक में टक्कर हो गयी. इस हादसे में सरसों तेल का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. आसपास के लोगों की मदद से घायल कन्हैया साह को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस हादसे में भी एनएच-28 पर वाहनों का लंबा जाम लग गया.

क्रेन ने हटाया दुर्घटनाग्रस्त ट्रक

हादसे के बाद पुलिस जांच के लिए पहुंची. पुलिस ने क्रेन मंगाकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रकों को हटवाया, इसके बाद वाहनों का परिचालन एनएच-28 पर शुरू हो सका. नगर थाने की पुलिस का कहना है कि हादसे में लिखित शिकायत नहीं मिली. लिखित शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जायेगी.

तेल लूटने की कोशिश नामाक

ट्रक हादसा होने के बाद बसडीला के समीप जैसे ही सरसों तेल से लोडेड गाड़ी की दुर्घटना होने की सूचना मिली, आसपास के काफी संख्या लोग पहुंच गये. कुछ लोगों ने सरसों तेल को बर्तन व बाल्टी में लेकर जाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तेल लूटने की कोशिश को नाकाम कर दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें