1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. bihar police news two home guard jawans on duty were crushed by a car accident in gopalganj news today one home guard died and the other hospitalized skt

ड्यूटी पर तैनात दो होमगार्ड जवानों को तेज रफ्तार कार ने कुचला, एक की मौत, दूसरा अस्पताल में भर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घायल जवान
घायल जवान
प्रभात खबर

बिहार के गोपालगंज में ड्यूटी पर तैनात दो होमगार्ड जवानों को अनियंत्रित कार ने कुचल दिया. हादसे में जहां एक जवान की मौके पर मौत हो गयी, वहीं दूसरे होमगार्ड जवान गंभीर रूप से घायल हो गया, जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. यह हादसा बैकुंठपुर थाने के डाकबंगला चौराहा के पास हुआ. मृतक होमगार्ड जवान की पहचान नगर थाने के एकडेरवां निवासी बीरेंद्र मिश्र के रूप में की गयी है.

बताया जाता है बैकुंठपुर पुलिस सोमवार की रात डाकबंगला चौराहा के पास वाहनों की जांच कर रही थी. इस दौरान छपरा की तरफ तेज रफ्तार में भाग रही कार को पुलिस ने रोकनी चाही, जिसपर कार सवार अपराधियों ने दो होमगार्ड जवान को कुचल दिया.

हादसे के बाद कार सवार अपराधी भाग निकले. बैकुंठपुर पुलिस ने दोनों घायल होमगार्ड जवानों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद एक होमगार्ड जवान को मृत घोषित कर दिया.

वही दूसरे घायल होमगार्ड जवान मोहन साह का इलाज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है. उधर, हादसे की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने घायल पुकिसकर्मी से हादसे की जानकारी ली और मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया. घायल होमगार्ड जवान की इलाज कर रहे चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अमर कुमार के मुताबिक घायल होमगार्ड जवान की स्थिति इलाज के बाद खतरे से बाहर है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें