1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. bihar news update teacher shot dead in gopalganj villagers killed criminal sap

घर में घुसकर शिक्षक को गोलियों से भूना, अपराधी को ग्रामीणों ने मार डाला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
यूपी-बिहार के सीमावर्ती तरेया थाने के रामपुर बंगरा में हुई वारदात, दहशत
यूपी-बिहार के सीमावर्ती तरेया थाने के रामपुर बंगरा में हुई वारदात, दहशत
Prabhat Khabar

गोपालगंज : बिहार में गोपालगंज के कुचायकोट प्रखंड के पकड़ी हाइस्कूल में कार्यरत शिक्षक सुधीर कुमार सिंह को अपराधी ने घर में घुसकर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. वारदात के बाद छत पर चढ़कर भागने की कोशिश कर रहे बाइक सवार अपराधी को भी ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस की मौजुदगी में पीट-पीटकर मार डाला. यह घटना यूपी-बिहार के सीमावर्ती कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाने के रामपुर बंगरा की है. हत्या के बाद दोनों बिहार और यूपी दोनों राज्यों की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि रामपुर बंगरा निवासी शिक्षक सुधीर कुमार सिंह सोमवार की सुबह अपने घर पर थे. इसी बीच बाइक पर सवार होकर एक अपराधी पहुंचा और शिक्षक के घर में घुसकर गोली मार दी. तीन गोली लगने के बाद शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गयी. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी शिक्षक के घर की सीढ़ियों से होकर छत पर चढ़ गया. इस बीच गांव के ग्रामीणों ने अपराधी को चारों तरफ से घेर लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी.

तरेया सुजान थाने की पुलिस विलंब से पहुंची. पुलिस के पहुंचने पर अपराधी ने सरेंडर कर दिया, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारोपित अपराधी को पुलिस के हिरासत लेकर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला. स्थिति तनावपूर्ण देख आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. ग्रामीणों के आक्रोश के बीच पुलिस ने शिक्षक और अपराधी दोनों के शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी. वहीं इस हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा किया. हत्या की वजह क्या रही, इसका खुलासा नहीं हो सका है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें