1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. bihar news update newly married woman commits suicide in family feud in gopalganj

पारिवारिक कलह में नवविवाहिता ने की खुदकुशी, तीन साल पहले हुई थी शादी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
परिजनों ने कहा- मानसिक रूप से थी बीमार, चल रहा था इलाज
परिजनों ने कहा- मानसिक रूप से थी बीमार, चल रहा था इलाज
Prabhat Khabar

गोपालगंज : बिहार में गोपालगंज जिले के उचकागांव थाने के सिसवनिया गांव में रविवार की देर रात पारिवारिक कलह से तंग आकर एक नवविवाहिता ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सोमवार की सुबह घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक महिला पप्पू यादव की पत्नी सीता देवी बतायी गयी. मृतका की तीन साल पहले शादी हुई थी. एक साल का एक लड़का भी है. पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करायी.

परिजनों ने बताया कि सीता देवी मानसिक रूप से बीमार थी. पिछले कुछ महीनों से उसका इलाज भी चल रहा था. रविवार की रात में खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य सोने चले गये. रात में ही सीता देवी ने गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली. सोमवार की सुबह में घटना की जानकारी होने पर ससुराल के लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस मौके पर पहुंची तो शव को अपने कब्जे में लेने के बाद मृतका के मायके वालों को सूचना दी. मृतका के भाई मांझा थाने के पुरैना गांव निवासी कमलेश यादव ने भी मानसिक रूप से बीमार होने पर खुदकुशी करने की रिपोर्ट पुलिस को लिखाई. जिसके बाद उचकागांव थाने की पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें