1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. bihar news mahila vikas mitron ne it assistant ko dauda dauda kar peeta lagaya abhadr tippanee karane ka aarop rdy

Bihar News: महिला विकास मित्रों ने आइटी सहायक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, लगाया अभद्र टिप्पणी करने का आरोप

इस घटना का वीडियो वायरल कर दिया गया है. वीडियो में महिलाएं ओमप्रकाश को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते हुए नजर आ रही हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
महिला विकास मित्रों ने आइटी सहायक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
महिला विकास मित्रों ने आइटी सहायक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
साेशल मीडिया

Bihar News: बिहार के गोपालगंज के सुगौली प्रखंड के आरटीपीएस काउंटर के आइटी सहायक ओमप्रकाश गुप्ता की महिला विकास मित्रों ने जम कर धुलाई कर दी. ओमप्रकाश गुप्ता पर विकास मित्रों ने अभद्र व्यवहार करने तथा हमेशा कार्य में परेशान करने का आरोप लगाया है. इस घटना का वीडियो वायरल कर दिया गया है. वीडियो में महिलाएं ओमप्रकाश को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते हुए नजर आ रही हैं.

कभी झाड़ृ तो कभी चप्पल चलाकर पिटाई करतीं विकास मित्र महिलाएं ओमप्रकाश को उसकी गलती के बारे में भी बता रही हैं. इस कार्य में पुरुष विकास मित्र भी सहयोग करते हुए दिख रहे हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि ओमप्रकाश की पिटाई की गयी. स्थानीय प्रशासन ने ओमप्रकाश को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में सुगौली प्रखंड में काम करने वाले 21 विकास मित्रों ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थानाध्यक्ष को आवेदन दिया है.

इसमें अभद्र व्यवहार करने, जाती सूचक शब्द के साथ गाली देने व छेड़खानी करने का आरोप लगाया गया है. आवेदन के अनुसार, सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर सरकारी कार्य से संबंधित आरटीपीएस कार्यालय प्रिंट निकालने के लिए जाते हैं, तो ओमप्रकाश अश्लील हरकत करता है. हमलोग अपने आप में अपमानित होते रहते हैं. गुरुवार को 11 बजे आवश्यक कार्य के लिए आरटीपीएस काउंटर पर गये, तो आइटी सहायक ने छेड़खानी करते हुए अश्लील बात की.

विरोध करने पर गाली-गलौज करने लगे. इसके बाद हमलोगों ने यह कदम उठाया है. बीडीओ सरोज कुमार रजक ने बताया कि पूर्व में भी आइटी सहायक की शिकायत की जा चुकी है. मामले में पुन: प्रखंड व अंचल का संयुक्त शिकायत पत्र जिला को भेजा जा रहा है. थानाध्यक्ष विवेक कुमार जायसवाल ने बताया कि आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें