1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. bihar farmer murder in gopalganj woman said in court he forcibly entered the house so we cut off the private part skt

किसान को गड़ासे से कई टुकड़ों में काटा, कोर्ट में महिला बोली- जबरदस्ती करने घर घुसा तो काट डाला प्राइवेट पार्ट

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गिरफ्तार आरोपित
गिरफ्तार आरोपित
प्रभात खबर

जमीन विवाद में किसान को गड़ासे से कई टुकड़ों में काटकर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने वारदात के आरोपितों के घर से शव बरामद किया. इस मामले में पुलिस ने आरोपित किसान और उसकी दो पत्नियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना जादोपुर थाने के ख्वाजेपुर गांव की है. घटनास्थल से हत्या में प्रयोग किये गये गड़ासा भी बरामद किया गया है. हत्या की खबर मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी.

परिजनों ने बताया कि ख्वाजेपुर गांव में घराड़ी की जमीन को लेकर मृतक स्व. महावीर चौधरी के पुत्र वैद्यानाथ चौधरी और पड़ोसी शिवकुमार चौधरी के बीच विवाद चल रहा था. शनिवार की रात में साजिश के तहत शिवकुमार चौधरी ने वैद्यानाथ चौधरी को घर पर बुलायी और दोनों पत्नियों के साथ मिलकर मारपीट की और बाद में गड़ासा से शरीर को कई टुकड़ों में काटकर हत्या कर दी. वारदात के बाद घर पर ही सभी आरोपित मौजुद थे.

उधर, वैद्यानाथ चौधरी की खोजबीन में परिजनों ने देर रात तक तलाश की. घर नहीं लौटने पर शिवकुमार चौधरी के घर पर परिजन पहुंचे, जहां खून का धब्बा मिला. जिसके बाद जादोपुर थाने की पुलिस को सूचना दी गयी. जादोपुर के थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह ने बताया कि जांच के दौरान आरोपित के घर पर ही किसान का शव मिला. शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराया गया. इस मामले में पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी, जिसमें शिवकुमार चौधरी और उनकी पत्नी फुलमति देवी व किरण देवी को गिरफ्तार कर लिया गया. फरार दो अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

वहीं आरोपित महिलाओं ने कोर्ट में पहुंचने के बाद संगीन आरोप लगाये. महिलाओं का कहना था कि आरोपित आधी रात को घर में जबरदस्ती करने की नीयत से घुसा था. शोर मचाने पर पति ने उसे पकड़ लिया और गड़ासे से हम सभी ने मिलकर काट डाला. प्राइवेट पार्ट को भी क्षतिग्रस्त किया गया. जिससे मौके पर ही वैद्यानाथ चौधरी की मौत हो गयी.

हत्या के बाद घर से परिवार का कोई सदस्य फरार नहीं हुआ. पुलिस पहुंची तो उसे गड़ासे और हत्या करने की पूरी वजह बतायी गयी. पुलिस ने शिव कुमार चौधरी और उनकी दोनों पत्नियों को गिरफ्तार कर लिया. शिव कुमार चौधरी ने कोर्ट में बताया कि उसकी पहली पत्नी से कोई संतान नहीं हुआ था. जिसके कारण डेढ़ दशक पहले पहली पत्नी ने नेत्रहीन महिला के साथ शादी करायी. हालांकि पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर जमीन विवाद में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है.

मां-बाप पर हत्या का आरोप लगने के बाद दो साल का मासूम छोटू कुमार भी जेल गया. आरोपितों ने कहा कि घर पर मासूम को देखने वाला कोई नहीं है, इसलिए उसे भी साथ में जेल लेकर जाना मजबूरी है.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें