1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. bihar bandh latest news 144 implemented in gopalganj and 18 people detained rjs

गोपालगंजः चप्पे-चप्पे पर पुलिस, इंटरनेट सेवा बंद,18 लोग पुलिस हिरासत में, धारा 144 लागू,

गोपालगंज शहर और आसपास के होटलों पर पुलिस ने अपनी निगरानी बढ़ा दी है. एसपी ने यहां पर जांच के निर्देश दिए हैं. बाहर से कौन-कौन लोग गोपालगंज में प्रवेश कर रहे हैं इस पर भी पुलिस की पैनी नजर रखने को कहा गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ड्रोन से गोपालगंज में पैनी नजर रखी जा रही है
ड्रोन से गोपालगंज में पैनी नजर रखी जा रही है
प्रभात खबर

बिहार बंद का गोपालगंज में शनिवार को मिला जुला असर देखने को मिला. शुक्रवार को हुई घटना के बाद गोपालगंज जिला प्रशासन की ओर से बिहार बंद बंद को देखते हुए जिले के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती की गई है. यही कारण है कि जिले में सामान्य दिनों की तरह दुकानें खुली हुईं हैं. मॉल, सिनेमा घर, बाजार सभी प्रतिष्ठानें खुली हुईं हैं. डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी और एसपी आनंद कुमार खुद सड़कों पर पेट्रोलिंग कर रहे हैं. एसपी आनंद कुमार ने कहा कि कहीं भी कोई उपद्रव करता है तो उनपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी. 72 जगहों पर पुलिस बल की टीम को तैनात किया गया है. फिलहाल स्थिति पूरी तरह से सामान्य है.

गोरखपुर-छपरा रेलखंड के सासामुसा और थावे जंक्शन पर ट्रेनों को सुरक्षा के लिहाज से रखा गया है. वहीं मालगाड़ी को हथुआ जंक्शन पर रेलवे की ओर से रोकी गयी है. जिला प्रशासन तीन ड्रोन की मदद से रेलवे स्टेशनों पर निगरानी रख रही है.गोपालगंज शहर और आसपास के होटलों पर पुलिस ने अपनी निगरानी बढ़ा दी है. एसपी ने यहां पर जांच के निर्देश दिए हैं. बाहर से कौन-कौन लोग गोपालगंज में प्रवेश कर रहे हैं इस पर भी पुलिस की पैनी नजर रखने को कहा गया है. जिला प्रशासन की ओर से बंद के मद्देनजर स्कूल और कोचिंग संचालकों ने शनिवार को छात्रों की छुट्टी कर दी है और सार्वजनिक स्थलों पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

गोपालगंज के डीएम ने कहा कि बिहार बंद को देखते हुए प्रशासन हाइ अलर्ट मोड में है. पूरे जिले में धारा 144 लागू है. अबतक 18 लोगों को हिरासत में लिया गया है. रेल पुलिस को अलर्ट रहने का निर्देश दिया गया है. रेलवे की ओर से भी स्टेशनों पर RPF और GRP जवानों को तैनात किया गया है. डीएम ने कहा कि 72 संवेदनशील जगहों पर पुलिस बलों के साथ मजिस्ट्रेट की तैनाती की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें