1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. attack on police team that went to nab the accused of liquor incident in gopalganj bihar skt

Bihar News: गोपालगंज में शराबकांड के आरोपित को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर हमला, आठ लोग गिरफ्तार

शराब कांड के आरोपितों को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर जानलेवा हमला किया गया. गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार का मामला है. पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुलिस पर हमला के आरोपितों की गिरफ्तारी
पुलिस पर हमला के आरोपितों की गिरफ्तारी
प्रभात खबर

गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार में शराब कांड के आरोपितों को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर आरोपित के परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में चौकीदार समेत दो लाग जख्मी हो गये. घटना की सूचना पर आसपास के चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद हमलावर भाग निकले. इसके बाद पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपित को किया गिरफ्तार तो लाठी डंडा लेकर आए हमलावर

बताया जाता है कि थानाध्यक्ष अशोक कुमार व एसआइ मुकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम मंगलवार की देर रात क्षेत्र के बथुआ बाजार में वर्षों से फरार चल रहे शराब कांड के आरोपित को गिरफ्तार करने गयी थी. आरोपित जय कुमार चौधरी उर्फ ढेबर व सुरेंद्र चौधरी को गिरफ्तार करने के बाद अपनी गाड़ी में बैठा कर पुलिस चलने लगी कि दर्जनों की संख्या में लाठी- डंडे से लैस होकर हमलावर गाड़ी के पास पहुंच गये और गिरफ्तार दोनों आरोपितों को पुलिस से जबरन छुड़ाने का प्रयास करने लगे. विरोध करने पर पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

चौकीदार को पीटने लगे हमलावर

हमले के दौरान थानाध्यक्ष गिरफ्तार आरोपित को किसी भी तरह वाहन से लेकर थाना पहुंचे. इसी बीच हमलावर स्थानीय चौकीदार जंगबहादुर पासवान की पिटाई करने लगे. यह देख चौकीदार का भाई भोला पासवान बचाने आया, हमलावरों ने उसे भी मारपीट कर जख्मी कर दिया.

कई थानों की टीम मौके पर पहुंची

थानाध्यक्ष ने घटना की सूचना वरीय पदाधिकारियों को मोबाइल पर दी. सूचना मिलते ही स्थानीय सीओ श्यामसुंदर राय, मीरगंज पुलिस इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार सिंह, भोरे थानाध्यक्ष सुभाष सिंह, श्रीपुर ओपी प्रभारी नागेंद्र कुमार सहनी, गोपालपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडेय सहित कई थाने के थानेदार पुलिस बल के जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये.

बथुआ बाजार पुलिस छावनी में तब्दील

भारी संख्या में पुलिस को देख हमलावर भागने लगे. बथुआ बाजार पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. इधर पुलिस पदाधिकारियों ने घायल चौकीदार व उसके भाई को स्थानीय मरछियां देवी रेफरल अस्पताल भर्ती कराया.

दोनों आरोपित सहित आठ लोग गिरफ्तार

पुलिस ने सर्च अभियान चलाया, इसमें दोनों आरोपित सहित आठ लोग गिरफ्तार हो गये. गिरफ्तार आरोपितों में जय कुमार चौधरी उर्फ ढेबर, सुरेंद्र चौधरी उर्फ भोला चौधरी, संतोष चौधरी, गोलू कुमार, रवि राज कुमार, राजा चौधरी, रामायण चौधरी व पूनम देवी शामिल हैं.

14 को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज

आरोपितों के खिलाफ थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने संबंधी आरोप लगाकर 14 को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस अब अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें