1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. anm hits mob by slipper on corona vaccination centre video in gopalganj bihar news skt

VIDEO: कोरोना वैक्सीन से पहले चप्पल का डोज, बेकाबू भीड़ पर काबू पाने महिला कर्मी ने दनादन बरसाये चप्पल

कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण से बचाव के लिये लोग बिहार में वैक्सीन लगवाने को उत्साहित दिख रहे हैं. इसी बीच एक हैरान करने वाली तसवीर गोपालगंज से सामने आयी है. जहां वैक्सीन लेने के लिए टीकाकरण केंद्र पर भीड़ संभालने के लिए महिला कर्मी को चप्पल चलाना पड़ गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भीड़ पर चप्पल बरसाती महिला
भीड़ पर चप्पल बरसाती महिला
सोशल मीडिया

कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण से बचाव के लिये लोग बिहार में वैक्सीन लगवाने को उत्साहित दिख रहे हैं. लंबी कतार लगाकर टीका लेने की तसवीरें रोजाना अलग-अलग क्षेत्रों से सामने आ रही है. इसी बीच एक हैरान करने वाली तसवीर गोपालगंज से सामने आयी है. जहां वैक्सीन लेने के लिए टीकाकरण केंद्र पर भीड़ उमड़ गयी और उसे संभालने के लिए महिला कर्मी को चप्पल चलाना पड़ गया.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जो गोपालगंज के हथुआ के सिंगघा पंचायत के भवन में बने वैक्सीनेशन सेंटर का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा रहा है कि कोरोना वैक्सीन के डोज लेने लोगों की भीड़ सेंटर पर उमड़ गयी. अपनी बारी के इंतजार में लोगों के सब्र का बांध टूट गया और भीड़ बेकाबू हो गयी. भीड़ को काबू में करने के लिए एक महिला कर्मी को चप्पल तक चलाना पड़ गया. किसी ने इस दौरान इसकी वीडियो बना ली. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि अगस्त के अंतिम दिन सभी पंचायतों में वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया. मंगलवार को सदर प्रखंड के बाढ़ग्रस्त इलाकों से लेकर सभी प्रखंडों में महाअभियान के तहत लोगों को वैक्सीन लगी. सुबह सात बजे से अभियान की शुरुआत हुई, जो शाम के छह बजे तक चली. लोग कोरोना वैक्सीन का डोज लेने भारी संख्या में आये. कई जगहों पर भीड़ को संभालना मुश्किल हो गया.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किये गये आंकड़ों के अनुसार शाम के पांच बजे तक 30 हजार 731 लोगों को वैक्सीन लगायी जा चुकी थी. वहीं वैक्सीनेशन केंद्रों पर लोगों की लंबी कतार लगी हुई थी. सिविल सर्जन डॉ योगेंद्र महतो ने बताया कि बुधवार के लिए पटना से वैक्सीन नहीं मिली है. यदि बुधवार को वैक्सीन मिलेगी तो गुरुवार को कैंप लगेगा. उन्होंने बताया कि बुधवार और शुक्रवार नियमित टीकाकरण का दिवस है, इसलिए इन दोनों दिन कोविड-19 के बदले नियमित टीकाकरण होगा.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें