1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. a four year old girl became a victim of slaves in gopalganj dead body recovered from the farm asj

गोपालगंज में हवसी दरिदों की शिकार बनी चार साल की बच्ची, खेत से शव बरामद

एक ओर जहां समाज में कुंवारी पूजन का अनुष्ठान चल रहा है, वहीं गोपालगंज में एक चार साल की कुंवारी हवसी दरिदों की शिकार बन गयी. वहां 4 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी निर्मम हत्या की गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

गोपालगंज. एक ओर जहां समाज में कुंवारी पूजन का अनुष्ठान चल रहा है, वहीं गोपालगंज में एक चार साल की कुंवारी हवसी दरिदों की शिकार बन गयी. वहां 4 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी निर्मम हत्या की गई है. हत्या के बाद शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया था. घटना माझागढ़ गांव की है.

जानकारी के अनुसार 4 साल की मासूम बच्ची गांव के ही शायर बाबा मंदिर के पास बुधवार की शाम मेला घूमने गयी थी. उसके बाद से ही वह लापता हो गई थी. परिजन रात भर मासूम की तलाश करते रहे, लेकिन वह नहीं मिली. गुरुवार की सुबह उसकी लाश गन्ने के खेत में एक कपड़े में लिपटी हुई मिली.

बताया जा रहा है कि पहले स्थानीय लोगों ने एक मासूम बच्ची का शव गन्ने के खेत में कपड़े में लिपटा हुआ देखा. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया. शव की पहचान उसी मासूम बच्ची के रूप में हुई है, जो बुधवार देर शाम से लापता थी.

मृतका के पिता मोतिहारी के रहने वाले हैं, जो 4 महीने से अपने ससुराल में रह रहे हैं. बताया जाता है कि बच्ची के साथ पहले बेरहमी से दुष्कर्म किया गया और उसके बाद गला दबाकर उसकी निर्मम हत्या की गयी. मृतका के कान से भी खून का रिसाव हुआ है.

बहरहाल महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस की रिपोर्ट में भी दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जताई गई है. मृतका के पिता ने भी दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जतायी है. बहरहाल मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने इनकार कर दिया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें