36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : गोपालगंज में दो बसों की टक्कर में 2 की मौत, 5 अन्य घायल

गोपालगंज : बिहार में गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना अंतर्गत सेमरांव गांव के पास आज बारातियों को ले जा रही एक बस और एक सिटीराइड बस के बीच आमने-सामने की टक्कर में सिटीराइड बस में सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और पांच अन्य व्यक्ति घायल हो गये. हथुआ अनुमंडल पुलिस […]

गोपालगंज : बिहार में गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना अंतर्गत सेमरांव गांव के पास आज बारातियों को ले जा रही एक बस और एक सिटीराइड बस के बीच आमने-सामने की टक्कर में सिटीराइड बस में सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और पांच अन्य व्यक्ति घायल हो गये.

हथुआ अनुमंडल पुलिस अधिकारी इम्तियाज अली ने बताया कि मृतकों में हथुआ थाना अंतर्गत बेउली गांव निवासी अजीत कुमार सिंह (25) और मोहनपुरा गांव निवासी प्रसन्न यादव (55) शामिल हैं. उन्होंने बताया कि इस हादसे में घायल हुए लोगों को हथुआ स्थित अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

बिहार : नवादा में बस पलटने से 5 की मौत, 50 से ज्यादा घायल

अली ने बताया कि उक्त सिटी राइड बस मीरगंज थाना अंतर्गत हरखौली गांव से इसी थाने के कुसौंधी गांव जा रही थी जबकि बारातियों की बस कुसौंधी गांव से मीरगंज वापस लौट रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें