28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : गोपालगंज में दो पक्षों के बीच विवाद में गोलीबारी, 4 जख्मी, लालू के रिश्तेदारों पर लगा आरोप

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में पुरानी रंजिश को लेकर उपजे विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. इस घटना में गोली लगने से चार लोगों के जख्मी होने की खबर है. घटना के बाद एक पक्ष ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के रिश्तेदार जयनाथ यादव और उनके बेटों पर गोलीबारी करने […]

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में पुरानी रंजिश को लेकर उपजे विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. इस घटना में गोली लगने से चार लोगों के जख्मी होने की खबर है. घटना के बाद एक पक्ष ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के रिश्तेदार जयनाथ यादव और उनके बेटों पर गोलीबारी करने का आरोप लगाया है.

सारण में बंधन बैंक की शाखा से पांच लाख रुपये की लूट

वहीं, गोलीबारी की घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बलघटनास्थलपर पहुंची और मौके से तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया. उधर, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजद सुप्रीमो के रिश्तेदार जयनाथ यादव केअनुसार गोलीबारी की घटना की शुरुआत मालिकाना गांव निवासी संजय सिंह के द्वारा की गयी थी. जयनाथ यादव के मुताबिक इस गोलीबारी और मारपीट में 8 लोग घायल हुए है.

जानकारी के मुताबिक गोली लगने से घायल लोगों को सदर अस्पताल में भरती कराया गया है.जबकि मारपीट में घायल दो लोगों को गंभीर हालत में गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. गोली लगने से घायलपीड़िता के मुताबिक लालू यादव के रिश्तेदार के परिजन उनके घर पहुंचे और पुरानी रंजिश को लेकर फायरिंग करने लगे.

पीड़िता के बयान के बाद पुलिसने इस मामले तीन अारोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बहरहाल गाव में तनाव को देखते हुए कई थानों की पुलिस को तैनात किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें