बिहार : फौजी की दुकान से 20 लाख से अधिक का नगद व जेवर की लूट, 3 घायल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गोपालगंज : देश की सुरक्षा में तैनात नरेंद्र प्रसाद के बिहार में गोपालगंज के बैकुंठपुर के दिघवा दुबौली स्थित दुकान पर हथियार से लैस बदमाशोंनेबुधवारकीरात हमला कर 2.60 लाख नगद रुपया समेत 20 लाख की जेवर आदि लूट लिये. विरोध करने पर सेना से रिटायर मंगनी प्रसाद एवं फौजी की पत्नी समेत तीन लोगों को बेरहमी से पीट कर घायल कर दिया गया. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया है.

वहीं, पुलिस इस मामले में पीड़ितों का बयान दर्ज कर कार्रवाई में जुट गयी है. पीड़ितों ने बताया कि दिघवा दुबौली के रहने वाले नरेंद्र प्रसाद का बेटा राजू सोनी अपने दुकान पर इंजीनियर भाई गुडु सोनी को बैठा कर बाजार में बकाया पैसा लेने चला गया. बुधवार की देर रात अपनी दुकान को बंद कर रहे थे. तभी एक दर्जन की संख्या में हथियारों से लैस बदमाश पहुंचे और दुकान में लूट पाट करने लगे.

मना करने कर इंजीनियर गुडु सोनी को बेरहमी से पीटने लगे. उनके चिल्लाने पर बचाने पहुंची उनकी मां देवंती देवी तथा रिटायर फौजी दादा मंगनी प्रसाद को भी बेरहमी से पीट कर 2.60 लाख रुपया, 3.50 ग्राम सोना, चार किलो चांदी, समेत 20 लाख की संपत्ति लूट ले गये. वही सदर अस्पताल में बैकुंठपुर पुलिस पहुंच कर पीड़ितों की बयान लेने के बाद कार्रवाई में जुट गयी. उधर एसडीपीओ मनोज कुमार ने अनभिज्ञयता जताते हुए तत्काल कार्रवाई करने की बात कही.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें