32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मां और भाभी की हत्यारिन युवती थाने से फरार

महम्मदपुर (गोपालगंज) : चर्चित सास-बहू हत्याकांड की मास्टरमाइंड युवती महम्मदपुर थाने से महिला चौकीदार पर हमला कर फरार हो गयी. युवती के फरार होने के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूलने लगे. आनन-फानन में पुलिस की टीम ने संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी. बैकुंठपुर के डीएसपी विभाष कुमार, महम्मदपुर के थानाध्यक्ष विकास कुमार, […]

महम्मदपुर (गोपालगंज) : चर्चित सास-बहू हत्याकांड की मास्टरमाइंड युवती महम्मदपुर थाने से महिला चौकीदार पर हमला कर फरार हो गयी. युवती के फरार होने के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूलने लगे. आनन-फानन में पुलिस की टीम ने संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी. बैकुंठपुर के डीएसपी विभाष कुमार, महम्मदपुर के थानाध्यक्ष विकास कुमार, थावे के थानाध्यक्ष पंकज कुमार की टीम छापेमारी कर रही है. उधर, एसडीपीओ मनोज कुमार ने युवती की सुरक्षा में तैनात बरौली की चौकीदार सुनरपती देवी बरखास्त करने की कार्रवाई करने को कहा है.

थानाध्यक्ष को भी कार्रवाई की चेतावनी दी गयी है. ध्यान रहे कि महम्मदपुर थाना क्षेत्र के कुशहर गांव के रामदेव दास की बहू नीतू देवी का अपहरण कर 11 नवंबर, 2015 को हत्या कर दी गयी थी, जबकि नीतू हत्याकांड में शामिल लोगों की जानकारी होते ही उसकी सास छठी देवी का अपहरण 22 नवंबर को कर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने 23 नवंबर की शाम में शव को बरामद किया. मोबाइल के नेटवर्क के जरिये पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए इस हत्याकांड में महम्मदपुर के थानाध्यक्ष ने महिला थानाध्यक्ष सरिता कुमारी के सहयोग से सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र के कन्हौली से संजू देवी, महम्मदपुर के कुशहर से सुनीता कुमारी को थाना बुला कर जब गहराई से पूछताछ की, तो पूरी घटना खुल कर सामने आ गयी.

हत्याकांड में रामदेव दास की बेटी सुनीता कुमारी ने सारण जिले के जलालपुर के गम्हारी मखनटोला के रहनेवाले प्रेमी धनेश के सहयोग से अपनी भौजाई नीतू देवी की भौजाई संजू देवी तथा मां की हत्या करा दी थी. दोनों को पुलिस हिरासत में लेकर जेल भेजने की तैयारी में जुट गयी. इस बीच सोमवार की सुबह चौकीदार सुनरपती देवी को सुनीता ने अपने झांसे में लिया. सुबह पांच बजे शौच के बहाने निकली और चौकीदार पर हमला कर फरार हो गयी. पुलिस को आशंका है कि सुनीता अपना ठिकाना नेपाल में भी बना सकती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें