थावे मंदिर में आस्था का उमड़ा सैलाब

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

अंचलाधिकारी ने गांव में जाकर लोगों को समझाया

राजपुर : प्रखंड क्षेत्र के बारूपुर गांव में विगत 20 दिनों से शराबियों के खिलाफ महिलाओं ने आंदोलन छेड़ रखा है.इसी मुहिम में लगी महिलाओं ने गांवों में घूम कर शराब की दुकानें बंद करवा रहीं हैं.
प्रशासन ने भी पहल करते हुए इन महिलाओं का साथ दिया है. इस मामले को लेकर राजपुर अंचलाधिकारी राकेश कुमार ने स्वयं इस गांव के लोगों से बातचीत करके शराब दुकानों को पूर्ण रूप से बंद करने के लिए आश्वासन भी दिया था, लेकिन विगत एक सप्ताह से फिर गांव के ही दुकानदार नंदलाल राय शराब बेचना शुरू कर दिया था,
जिस पर रविवार को महिलाओं ने आपत्ति जताते हुए दुकान बंद करने को कहा, लेकिन इस दुकानदार द्वारा महिलाओं को अपशब्द कहते हुए दुकान नहीं बंद करने को कहा गया, जिस पर गांव की जमुना सेना की महिलाओं ने इकट्ठा होकर अध्यक्ष जयंती देवी के नेतृत्व में दुकानदार को पकड़ कर थाने ले जानी लगी.
इसी बीच शराबियों ने बीच में आकर धमकी देते हुए उक्त दुकानदार को बीच रास्ते से ही छुड़ा लिया. इसके बाद जमुना सेना की महिलाओं ने राजपुर थाना पहुंच कर इस मामले को बताया. जिस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अंचलाधिकारी राकेश कुमार के साथ तुरंत बारूपुर गांव पहुंच गयी, लेकिन दुकानदार फरार था़
इसके बाद सोमवार को अंचलाधिकारी के प्राथमिकी करने पर राजपुर थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर 50 बोतल शराब के साथ आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें