मंदिर परिसर में इश्कबाजी करने से रोकने पर महंथ को पीटा, सोशल साइट पर वायरल किया पिटने का तस्वीर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में कुचायकोट प्रखंड के बेलबनवा स्थित ऐतिहासिक हनुमान मंदिर के परिसर में इश्कबाजी करने से मना करने पर युवकों ने मंदिर के महंथको जमकर पीटा. इसके बाद पिटने का वीडियो बनायाऔर उसे सोशल साइट पर अभद्र टिप्पणी के साथ पोस्ट कर दिया. जिससे इलाके के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया. घटना की शिकायत पर कुचायकोट मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस जांच में सोशल साइट पर अभद्र टिप्पणी करने वाले की मुश्किलें भी बढ़ गयी है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनिवार को हनुमान मंदिर दोपहर में 12 से 2.30 बजे तक बंद था. उसी समय कुछ युवक युवतियों के साथ पहुंचे. पहले तो महंथ से मंदिर खोलने के लिए दबाव देने लगे. जब महंथ जयप्रकाश दास ने इन्कार कर दिया तो कैंपस में बगीचा में जाकर बैठ गये. परिसर में लगे गुलाब तोड़कर एक-दूसरे को देने के बाद इश्कबाजी करने लगे. यह देख महंथ ने टोका तो उनको पीटने लगे.

जान बचाने के लिए महंथ ने जब तलवार निकाली तो भाग निकले. इसका वीडियो पोस्ट कर महंथ पर महिला से अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए अभद्र टिप्पणी से लोगों ने नाराजगी जताते हुए कार्रवाई की अपील की है. उधर, महंथ जय प्रकाश दास ने पूरे मामले कार्रवाई की मांग की है. पुलिस जांच शुरू कर दी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें