27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अभाविप ने कुलपति का पुतला फूंका, प्रदर्शन

गोपालगंज : स्नातक में एडमिशन में धांधली के खिलाफ सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) की नगर इकाई व कमला राय कॉलेज के छात्रसंघ ने कुलपति का पुतला जलाकर विरोध जताया. छात्र नेता सन्नी सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन स्नातक के नये सत्र में एडमिशन को लेकर ध्यान नहीं दे रहा ह. विश्वविद्यालय […]

गोपालगंज : स्नातक में एडमिशन में धांधली के खिलाफ सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) की नगर इकाई व कमला राय कॉलेज के छात्रसंघ ने कुलपति का पुतला जलाकर विरोध जताया. छात्र नेता सन्नी सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन स्नातक के नये सत्र में एडमिशन को लेकर ध्यान नहीं दे रहा ह. विश्वविद्यालय की गड़बड़ी के कारण छात्रों का भविष्य अंधकार में पड़ा है.

छात्र नेताओं का आरोप है कि स्नातक में सीट की वृद्धि इस बार नहीं हुई. जितनी सीटें हैं, उसमें जारी की गयी एडमिशन सूची में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की गयी. जिन छात्रों का अंक अधिक था, उन्हें एडमिशन की सूची से बाहर कर दिया गया.
विज्ञान के छात्रों का कला में एडमिशन ले लिया गया. छात्र नेताओं ने विज्ञान संकाय के छात्रों का एडमिशन कला संकाय से रद्द कर पुन: एडमिशन लेने की मांग की. मौके पर छात्र नेता अनीश कुमार, अभिषेक पांडेय, रौशन श्रीवास्तव, नवीन सिंह, भोला तिवारी, सूरज कुमार, मंटू कुमार, अनूप दुबे, मंजीत राय, नेहाल पटेल सहित दर्जनों छात्र मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें