गोपालगंज : अपराधियों ने दी जज समेत पूरे परिवार को जान मारने की धमकी, कहा- ...फंसा कर बर्बाद कर देंगे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गोपालगंज : जिले में बेखौफ अपराधियों ने व्यवसायियों के बाद अब अपर जिला एवं सत्र न्यायधीश पांच विश्वविभूति गुप्ता को जान मारने की धमकी दी है. अपराधियों की इस धमकी ने पुलिस महकमा की नींद उड़ा दी है. इस मामले में एडीजे पांच की तहरीर पर नगर थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने अपराधियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है. कोर्ट की सुरक्षा को भी बढ़ाते हुए अलर्ट कर दिया गया है. जजों की सुरक्षा और निगरानी बढ़ा दी गयी है.
जानकारी के मुताबिक, एडीजे पांच के मोबाइल पर दो दिनों से एक अपराधी द्वारा फोन नंबर 8084362321 से फोन कर धमकाया जा रहा था कि हम साइबर क्राइम करनेवाले हैं. बहुत तेजी से केस देखते हो. आज ही बर्बाद कर देंगे. आज ही बड़हरिया से कुछ लोगों को भेज रहे हैं. इस तरह से जज के पूरे परिवार को मार देने की धमकी दी गयी. उसके बाद एसएमएस और व्हाट्सएप पर मैसेज कर धमकाया जा रहा था. पहले तो जज ने गलत नंबर होने की बात कही, तो उसने तेजी से कांडों की सुनवाई करने की बात कही, तब स्पष्ट हो गया कि वह जान-बूझ कर धमकी दे रहा है. कांड दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इधर, धमकी से स्पष्ट हो गया कि अपराधियों के रडार पर जज भी हैं. गोपालगंज में अदालत की सख्ती से अपराधियों और गलत करनेवाले कुछ लोगों की परेशानी बढ़ी है. एसपी राशिद जमां से संपर्क स्थापित करने पर उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार किया है. जबकि, डीआइजी विजय कुमार वर्मा ने बताया कि पूरे मामले की जांच कर पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है. हो सकता है किसी ने बदमाशी की हो.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें