34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर से शौच के लिए निकली सातवीं कक्षा की छात्रा की हत्या, शव को पेड़ से लटकाया

गोपालगंज : जिले के उचकागांव मेंघर से बाहर शौच के लिए निकली एक किशोरी को अगवा कर हत्या कर दी गयी. हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया गया. घटना शुक्रवार की है. शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गयी. घटना मीरगंज थाने के पिपरा खास […]

गोपालगंज : जिले के उचकागांव मेंघर से बाहर शौच के लिए निकली एक किशोरी को अगवा कर हत्या कर दी गयी. हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया गया. घटना शुक्रवार की है. शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गयी. घटना मीरगंज थाने के पिपरा खास गांव का है. मृत किशोरी पिंकी कुमारी पिपरा खास गांव के मंशी साह की पुत्री बतायी गयी है. मृतका सातवीं की छात्रा थी. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पिपरा खास गांव के मंशी साह की पुत्री पिंकी शुक्रवार की सुबह शौच के लिए बाहर निकली. इसी बीच, कुछ लोगों ने उसे अगवा कर लिया. बाद में उसकी हत्या कर शव को गांव के चंवर में खाड़ के समीप एक पेड़ से लटका दिया. शव को किशोरी के दुपट्टे से ही फंदा डाला गया था. दिन करीब साढ़े दस बजे जब लोग चंवर की ओर गये, तो किशोरी का शव पेड़ से लटकते हुए देखा. ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी. शव मिलने की सूचना मिलने पर गांव में सनसनी फैल गयी. लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गयी.

घटना की सूचना मिलने पर मीरगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया. बाद में उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया. मृत किशोरी पिपरा खास शिवटहल राय के टोला स्थित मिडिल स्कूल में कक्षा सातवीं में पढ़ती थी. परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसकी पुत्री की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया, ताकि आत्महत्या प्रतीत हो सके. वहीं, पुलिस का कहना है कि प्रेम-प्रसंग को लेकर किशोरी ने आत्महत्या की है. प्रथम दृष्टया जांच में यह बात सामने आयी है कि किसी बात को लेकर परिजन ने किशोरी को कड़ी फटकार लगायी थी. इसके बाद वह गुस्से में आकर आत्महत्या कर ली. वह सुबह चार बजे ही घर का दरवाजा बंद कर गायब थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें