‍Bihar News: गोपालगंज में बिजली के शॉर्ट सर्किट से 11 घर जले, दो बच्चों की मौत

गोपालगंज में शॉर्ट सर्किट से दलित बस्ती में लगी भीषण आग से पीड़ित परिवार को डीएम मकसूद आलम ने तत्काल राहत सामग्री पहुंचाने और सरकार की ओर से मिलने वाली सुविधाओं को मुहैया करने का निर्देश दिया है.

By RajeshKumar Ojha | April 2, 2024 4:32 PM

Bihar News. बिहार के गोपालगंज में शॉर्ट सर्किट से दलित बस्ती में भीषण अगलगी की घटना हुई है. इसमें दो बच्चों की झुलसकर मौत हो गई है, जबकि बचाने के दौरान एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. यह घटना जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव की है. इस घटनाक्रम में 11 घर भी जलकर राख हो गए है.

दो बच्चों की मौत

मृतकों की पहचान बृजेश महतो की 5 वर्षीय पुत्री ईशानी कुमारी और 3 वर्षीय पुत्र कुलदीप कुमार के रूप में की गई है. वहीं, झूलसे से बिसरी महतो को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच कर घंटों बाद आग पर काबू पाने में सफल रही.

वहीं, डीएम मकसूद आलम ने मृतकों के परिवार को तत्काल राहत सामग्री पहुंचाने और सरकार की ओर से मिलने वाली सुविधाओं को मुहैया करने का निर्देश दिया है.डीएम का आदेश मिलते ही एसडीओ डॉ प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिजनों को तत्कालिक राहत सामग्री उपलब्ध कराने का इंतजाम कराया.

ये भी पढ़ें.

बिहार: आग में जिंदा जलने से 80 साल के बुजुर्ग और डेढ़ साल की बच्ची की मौत…

Next Article

Exit mobile version