34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छेड़खानी का विरोध करने पर ननद-भाभी को चाकू घोंपा

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में विजयीपुर के हंकारपुर गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर जा रही ननद वभाभी को चाकू मारकर घायल कर दिया गया. इस मामले में पुलिस घायलों का बयान दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बताया जाता है कि ननद भाभी एक रिश्तेदार के यहां […]

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में विजयीपुर के हंकारपुर गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर जा रही ननद वभाभी को चाकू मारकर घायल कर दिया गया. इस मामले में पुलिस घायलों का बयान दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

बताया जाता है कि ननद भाभी एक रिश्तेदार के यहां जा रही थी कि रास्ते में मदन राय के चिमनी के पास कठैया पुल पर एक व्यक्ति ने जबरन लड़की का हाथ पकड़ कर अपनी गाड़ी में बैठा कर छेड़खानी करने लगा. इसका विरोध करने पर उसने लड़की और उसके भौजाई को चाकू मारकर घायल कर दिया. शोर मचाने पर जब तक आसपास के लोग इकट्ठा होते, वह गाड़ी लेकर भाग गया.

इस घटना को लेकर घायल लड़की ने स्थानीय थाना विजयीपुर में बनकटा गांव के अनिल सिंह के विरोध छेड़खानी करने व चाकू से जानलेवा हमला करने की प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें