26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कूल से लौट रही छात्रा को रास्ते में पकड़ कर तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

गोपालगंज : जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल से लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. छात्रा को अकेला पाकर तीन युवकों ने झाड़ियों में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया. घटना गुरुवार की दोपहर की है. पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपित को गिरफ्तार कर लिया […]

गोपालगंज : जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल से लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. छात्रा को अकेला पाकर तीन युवकों ने झाड़ियों में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया. घटना गुरुवार की दोपहर की है. पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपितों में दूबे खरेया गांव निवासी सुशील राम, राहुल राम व इंतजार मियां शामिल हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया 14 वर्षीय छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी. रास्ते में पहले से घात लाग कर बैठे तीनों युवकों ने छात्रा को चाकू का भय दिखा कर जबरन उठा लिया और सड़क किनारे झाड़ियों में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. युवकों की चंगुल से छूटने के बाद पीड़ित छात्रा ने शोर मचाया तो आसपास के लोग वहां पहुंचे. तब तक तीनों आरोपित भाग निकले थे. घटना को लेकर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है. वरीय पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपित को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने घटना के बाद दूबे खरेया गांव में एहतियात के तौर पर चौकसी बढ़ा दी है. पीड़ित छात्रा के परिजन घटना के बाद से दहशत में हैं. पुलिस से आरोपितों पर कठोर कार्रवाई करते हुए कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें