ऑर्केस्ट्रा के दौरान विवाद में जदयू नेता के बेटे की भाला घोंप कर हत्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गोपालगंज/पचरुखी : सीवान जिले के घरतवलिया गांव से महम्मदपुर थाने के बुधसी गांव में आयी बरात में ऑरकेस्ट्रा के दौरान इंजीनियरिंग के छात्र की भाला घोंप कर हत्या कर दी गयी. वारदात के बाद बरातियों में अफरातफरी मच गयी. मृतक छात्र सीवान जिले के पचरुखी के जदयू नेता सह पूर्व प्रमुख नंदलाल राम का पुत्र कर्ण कुमार सुमन (24 वर्ष) था. पुलिस ने इस मामले में सीवान सदर अस्पताल में बयान दर्ज कर आरोपितों की तलाश में छापेमारी शुरू कर

ऑर्केस्ट्रा के दौरान विवाद..
.
दी है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सोमवार को सीवान जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र के घरतवलिया गांव के सुनील साह के पुत्र की बरात महम्मदपुर स्थित बुधसी के सुरेंद्र साह के यहां आयी थी. इसमें घरतवलिया गांव का कर्ण कुमार सुमन भी पहुंचा था. बरात में ऑरकेस्ट्रा चल रहा था. नर्तकियां फरमाइशी गाने पर डांस कर रही थीं. कर्ण कुमार ने भी फरमाइश की और स्टेज पर चढ़ कर नर्तकियों को रुपये देने लगा. यह बात कुछ लोगों को नागवार गुजरी और कॉलर पकड़ कर कर्ण को स्टेज से नीचे गिरा दिया.
कर्ण ने इसका विरोध किया, तो कुछ युवकों ने भाले से उस पर वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे महम्मदपुर अस्पताल से सीवान सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मौके पर पहुंच पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को शव सौंप दिया.
सीवान अस्पताल में हुआ फर्द बयान
डॉक्टरों की सूचना पर सीवान नगर थाने की पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज किया. बयान में बुधसी गांव के अमित कुमार सिंह, ब्रजेश कुमार सहित चार अज्ञात लोगों को आरोपित किया गया है. सीवान की पुलिस ने वारदात की सूचना महम्मदपुर थाने को दी. बयान रिसीव करने के लिए महम्मदपुर से पुलिस पदाधिकारी को सीवान भेजा गया. थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है.
सीवान के महम्मदपुर से आयी थी बारात
जदयू के दलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हैं पिता
मृतक कर्ण कुमार सुमन के पिता नंदलाल राम पचरुखी प्रखंड के पूर्व प्रमुख व सीवान जदयू के दलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हैं. वारदात के बाद जदयू जिलाध्यक्ष सहित कई वरीय नेताओं ने आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें