बिहार : बेखौफ अपराधियों ने बाइक शोरूम पर फायरिंग कर ‍Rs 36.42 लाख की लूट

गोपालगंज : शहर में अपराधियों ने गुरुवार की दोपहर दिनदहाड़े बंजारी स्थित हीरो बाइक के शोरूम पर फायरिंग कर 36.42 लाख रुपये लूट लिये. गोलीबारी में बाइक खरीदने पहुंचा युवक घायल हो गया. मीरगंज थाने के मिश्रवली टोली निवासी राजेंद्र यादव के पुत्र पिंटू यादव को सदर अस्पताल में भरती कराया गया. वारदात के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 4:26 AM

गोपालगंज : शहर में अपराधियों ने गुरुवार की दोपहर दिनदहाड़े बंजारी स्थित हीरो बाइक के शोरूम पर फायरिंग कर 36.42 लाख रुपये लूट लिये. गोलीबारी में बाइक खरीदने पहुंचा युवक घायल हो गया. मीरगंज थाने के मिश्रवली टोली निवासी राजेंद्र यादव के पुत्र पिंटू यादव को सदर अस्पताल में भरती कराया गया. वारदात के बाद बाइक सवार तीनों अपराधी बंजारी की तरफ भाग निकले. घटना के बाद शहर के व्यवसायियों में दहशत है. मौके पर पहुंची पुलिस से आक्रोशित लोगों की झड़प भी हो गयी. लूटपाट से उग्र हुए लोगों ने नेशनल हाइवे 28 को जाम कर दिया. लोगों के हंगामा और सड़क जाम के कारण देर शाम तक एनएच पर वाहनों का परिचालन पूरी तरह बाधित रहा. एजेंसी मालिक राजीव कुमार ने बताया कि एजेंसी से बिक्री के पैसे बैंक में जमा करने के लिए चार कर्मी बोलेरो से जाने के लिए निकले थे.

जानकारी के मुताबिक, जैसे ही एजेंसी से बाहर निकले, पहले से घात लगाये अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान रुपयों से भरा एक बैग लेकर कर्मी भाग निकला. वहीं, दूसरे बैग में रखे गये 36 लाख 42 हजार रुपये अपराधियों ने लूट लिये. फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार तीनों अपराधी फायरिंग करते हुए बंजारी की तरफ भाग निकले. बोलेरो से पीछा करने पर अपराधियों ने गोलियां चलायीं, जिससे बोलेरो का टायर फट गया. इसके चलते बदमाशों का दूर तक पीछा नहीं किया जा सका. घटना के बाद सदर एसडीपीओ मनोज कुमार, नगर इंस्पेक्टर बालेश्वर राय, जादोपुर, थावे, मांझा सहित कई थानों की पुलिस जांच में जुटी हुई है. पुलिस अधिकारियों की तीन टीम छापेमारी करने के लिए गठित की गयी है.

एसडीपीओ मनोज कुमार ने कहा कि लूट की घटना को गंभीरता से लेकर पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. एजेंसी मालिक के तरफ से किसी तरह की लिखित बयान नहीं दिया गया है. उनके लिखित बयान से ही स्पष्ट होगा कि कितनी राशि लूटी गयी है.

यह भी पढ़ें-
गोपालगंज में युवक की गला रेतकर हत्या, आठ साल की बच्ची का यह किया हाल

Next Article

Exit mobile version