कटेया में बोलेरो चालक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

गोपालगंज : कटेया थाना क्षेत्र कंचनपुर गांव में बोलेरो तेज चलाने का आरोप लगा युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया. युवक को घायल करने के बाद बोलेरो क्षतिग्रस्त कर दी गयी. आसपास के लोगों ने घायल युवक को सदर अस्पताल में भरती कराया. उधर, हादसे के बाद पिटाई के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 4:24 AM

गोपालगंज : कटेया थाना क्षेत्र कंचनपुर गांव में बोलेरो तेज चलाने का आरोप लगा युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया. युवक को घायल करने के बाद बोलेरो क्षतिग्रस्त कर दी गयी. आसपास के लोगों ने घायल युवक को सदर अस्पताल में भरती कराया. उधर, हादसे के बाद पिटाई के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कटेया थाना क्षेत्र के नेहरुआ कला गांव के निवासी जमशेद अली व उसका चालक बोलेरो से बुधवार की देर शाम अपने घर जा रहे थे.

रास्ते में गांव के कुछ युवकों ने दोनों को रोक लिया. बोलेरो तेज चलाने का आरोप लगाते हुए पिटाई शुरू कर गयी. चालक किसी तरह भाग गया. वहीं, मालिक जमशेद अली की जम कर पिटाई कर दी गयी. आसपास के लोगों ने छुड़ाया और इलाज के लिए अस्पताल में भरती कराया. वहीं, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया. पुलिस ने इस मामले में सात नामजद और 15 अज्ञात लोगों को आरोपित बनाते हुए घटना की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन परिजनों को दिया है.

Next Article

Exit mobile version