बिहार : गोपालगंज में ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान को बोलेरो ने रौंदा, मौत

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में सिधवलिया थाना के बरहिमा चौक पर रविवार की रात्रि ड्युटी पर तैनात होमगार्ड के एक जवान को अज्ञात बोलेरो ने रौंद दिया. जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. मौत की खबर मिलते हीं परिजनों में चीत्कार मच गया. इस मामले में एफआइआर दर्ज किये जाने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2017 4:39 PM

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में सिधवलिया थाना के बरहिमा चौक पर रविवार की रात्रि ड्युटी पर तैनात होमगार्ड के एक जवान को अज्ञात बोलेरो ने रौंद दिया. जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. मौत की खबर मिलते हीं परिजनों में चीत्कार मच गया. इस मामले में एफआइआर दर्ज किये जाने के साथ ही पुलिस अज्ञात बोलेरे ड्राइवर की तलाश में जुट गयी है.

बताया गया है कि महम्मदपुर थाना क्षेत्र के शामपुर गांव का भगेश्वर मांझी सिधवलिया थाना के तहत बरहिमा चेकपोस्ट पर तैनात किया गया था. ड्यूटी के दौरान एनएच- 28 स्थित चौक पर रविवार की रात्रि 11 बजे सड़क पार करते समय अज्ञात बोलेरो ने होमगार्ड जवान को रौंद दिया. जिससे घटनास्थल पर हीं उसकी मौत हो गयी. घटना की खबर पर तत्काल सिधवलिया थानाध्यक्ष अरविंद कुमार यादव घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया तथा अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश जारी है.

थावे संवाददाता के अनुसार होमगार्ड के मैदान में मृत होमगार्ड जवान भगेश्वर मांझी को होमगार्ड की ओर से सलामी दी गयी. मौके पर सलामी के बाद होमगार्ड के अधिकारी और जवानों ने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने की बात कही.बतायाजाताहै कि मृतक भगेश्वर मांझी होमगार्ड की ड्यूटी कर परिवार का खर्च चलाता था. दस वर्ष पहले हीं उसके पुत्र की मौत हो गयी. एकलौता नाती नीरज और बेवा पुत्रवधु गीता के साथ पूरे परिवार का खर्च वह चलाता था.

Next Article

Exit mobile version