बिहार : गोपालगंज में 336 कार्टून से 4,032 बोतल विदेशी शराब जब्त

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में उत्पाद विभाग और वाणिज्य कर विभाग की संयुक्त कार्रवाई में आज विदेशी शराब की एक बड़ी खेप को पकड़ने में सफलता मिली है. विभाग ने एक ट्रक में छिपाकर लाये जा रहे 336 कार्टन में 4,032 बोतल अंग्रजी शराब जब्तकरलिया है. जिसकी कीमत बाजार में करीब 51 लाख रुपये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 27, 2016 5:16 PM

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में उत्पाद विभाग और वाणिज्य कर विभाग की संयुक्त कार्रवाई में आज विदेशी शराब की एक बड़ी खेप को पकड़ने में सफलता मिली है. विभाग ने एक ट्रक में छिपाकर लाये जा रहे 336 कार्टन में 4,032 बोतल अंग्रजी शराब जब्तकरलिया है. जिसकी कीमत बाजार में करीब 51 लाख रुपये बतायी जा रही है. शराबकीबोतलें ट्रक कंटेनर में भूसा में छुपाकर लाया जा रहा था.

जानकारी के मुताबिक यह बड़ी कामयाबी जिले के बथनाकुट्टी के समीप उत्पाद विभाग और वाणिज्य कर विभाग को ट्रक की तलाशी के दौरान मिली. बताया जाता है कि ट्रक हरियाणा से झारखंड जा रहा थाऔर इस ट्रक में लदे शराब को मुजफ्फरपुर में सप्लाई करनी थी. ट्रक ड्राइवर इंट्री टैक्स दिये बगैर चकमा देकर भागने की कोशिश कर रहा था. तभी मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने ट्रक का पीछा कर उसकी तलाशी ली. तलाशी के दौरान भूसा भरे ट्रक में कई कार्टन अंग्रेजी शराब छुपाकर रखे गये थे. फिलहाल, पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया हैऔरउससे पूछताछ की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version