बाइक को बचाने में टेंपो पलटा, 12 छात्र घायल

कुचायकोट : स्थानीय थाना क्षेत्र के भठवां पेट्रोल पंप के समीप एनएच 28 पर गुरुवार को एक बाइक सवार को बचाने में छात्रों से भरा टेंपो पलट गया. इस घटना में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हुआ, जबकि एक दर्जन से अधिक छात्रों को चोटें आयीं. घायल सभी छात्र काफी देर तक घटनास्थल पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2020 2:11 AM

कुचायकोट : स्थानीय थाना क्षेत्र के भठवां पेट्रोल पंप के समीप एनएच 28 पर गुरुवार को एक बाइक सवार को बचाने में छात्रों से भरा टेंपो पलट गया. इस घटना में एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हुआ, जबकि एक दर्जन से अधिक छात्रों को चोटें आयीं. घायल सभी छात्र काफी देर तक घटनास्थल पर रोते-बिलखते रहे. इसके बाद मौके पर पहुंचे अभिभावक अपने बच्चों को ले गये.

गंभीर रूप से घायल बच्चे को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, कुचायकोट ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. बच्चा परमा प्रसाद का पुत्र विकास कुमार बताया गया है. बताया जाता है कि जिला प्रशासन के सख्त निर्देश के बाद भी प्रखंड का एक निजी विद्यालय गुरुवार को खुला था. स्कूल से लगभग एक दर्जन बच्चों को लेकर एक टेंपो वापस उन्हें घर छोड़ने जा रहा था. इस दौरान भठवा पेट्रोल पंप के पास एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और टेंपो सड़क पर पलट गया.

Next Article

Exit mobile version