कार में रंगदारी हथियार दिखा व्यवसायी से मांगी दो लाख

फुलवरिया : कोयलादेवा बाजार स्थित फर्नीचर के एक व्यवसायी से कुछ लोगों ने हथियार का भय दिखा पहले व्यवसायी से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी. रंगदारी नहीं देने पर व्यवसायी को कार में बैठा कर उसके साथ मारपीट की गयी. इस मामले को लेकर व्यवसायी राजेंद्र सिंह ने उसी गांव के ध्रुपदेव सिंह, दिनेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2018 11:52 PM

फुलवरिया : कोयलादेवा बाजार स्थित फर्नीचर के एक व्यवसायी से कुछ लोगों ने हथियार का भय दिखा पहले व्यवसायी से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी. रंगदारी नहीं देने पर व्यवसायी को कार में बैठा कर उसके साथ मारपीट की गयी. इस मामले को लेकर व्यवसायी राजेंद्र सिंह ने उसी गांव के ध्रुपदेव सिंह, दिनेश तिवारी तथा धीरज तिवारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उक्त लोग मेरी फर्नीचर की दुकान के पास लाल रंग की कार पर सवार होकर आये और हथियार का भय दिखाकर जबरन कार में बैठा लिया.

गांव के पास स्थित झरही नदी पर ले जाकर गमछे से उसकी गर्दन को बांध दिये और मारने लगे. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उक्त लोगों ने उनसे दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी. उक्त लोगों ने कहा कि यदि रंगदारी नहीं दोगे तो तुम्हें जान से मार दिया जायेगा. इस दौरान उक्त लोगों ने उनके गले के सोने का चेन छीन ली, जिसकी कीमत 75 हजार रुपये है. इसके अलावा जेब में रखे 20 हजार रुपये भी ले लिये गये.

वहीं, दूसरे पक्ष से अवकाश प्राप्त शिक्षक ने राजेंद्र सिंह सहित आधा दर्जन लोगों पर दो लाख रुपये की रंगदारी मांगने और सड़क किनारे स्थित जमीन को लिखने का दवाब बनाते हुए बंदूक के कुंदे से मारपीट कर घायल कर देने का आरोप लगाया है. घायल का इलाज सदर अस्पताल गोपालगंज में कराया गया है. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष प्रेमप्रकाश राय से पूछा गया तो, उन्होंने बताया कि मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है.

Next Article

Exit mobile version