सड़कों पर नाच रही ”मौत”, िवभाग बेखबर

उदासीनता. भारी पड़ रही है बिजली कंपनी की लापरवाही, शहर में जगह-जगह झूल रहे तार गोपालगंज : शहर के प्रमुख स्थानों पर ट्रांसफॉर्मर में स्पार्किंग से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. सड़क किनारे ट्रांसफॉर्मर मौत का कारण बन सकते हैं. हर साल ऊंची हो रही सड़कों की वजह से इनकी ऊंचाई कम हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2017 4:32 AM

उदासीनता. भारी पड़ रही है बिजली कंपनी की लापरवाही, शहर में जगह-जगह झूल रहे तार

गोपालगंज : शहर के प्रमुख स्थानों पर ट्रांसफॉर्मर में स्पार्किंग से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. सड़क किनारे ट्रांसफॉर्मर मौत का कारण बन सकते हैं. हर साल ऊंची हो रही सड़कों की वजह से इनकी ऊंचाई कम हो गयी है. आते-जाते बच्चे कभी भी इन ट्रांसफॉर्मरों को छू सकते हैं. सड़क किनारे स्थित ट्रांसफॉर्मरों से वाहन चालक भी टकरा सकते हैं. कम ऊंचाई पर लटकते बिजली तार भी खतरनाक हो सकते हैं. सड़क किनारे लगे ट्रांसफॉर्मर मौत का कारण बन सकते हैं.
फ्यूज बॉक्स के दरवाजे गायब : जनता सिनेमा चौक के पास ट्रांसफॉर्मर का फ्यूज बॉक्स गायब है. ट्रांसफॉर्मर के नीचे नाला का पानी बहता है. हल्की बारिश होने पर सड़क पर डेढ़ फुट तक पानी लग जाता है. यहां स्कूल बस रुकती है. ऐसी स्थिति में कभी भी यहां बड़ा हादसा हो सकता है. जादोपुर रोड स्थित हिंदी प्राथमिक स्कूल के पास ट्रांसफॉर्मर से स्पार्किंग करता रहता है. फ्यूज जमीन से महज एक फुट की ऊंचाई पर है. स्कूली बच्चे गलती से छू लें, तो जान भी जा सकती है. स्कूल प्रशासन ने ट्रांसफॉर्मर हटाने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version