हाइवे पर पुलिस व बाइक सवार भिड़े बंजारी की घटना, बाइक सवार हिरासत में

गोपालगंज : बंजारी स्थित एनएच 28 पर सोमवार को उस समय अफरा-तफरी मच गयी, जब बाइक सवार युवक ने गिरने के बाद पुलिस पर हेलमेट से हमला कर दिया. हालांकि, पुलिस ने भी बाइक सवार पर लाठी चलायी. दोनों के बीच जम कर मारपीट हुई. बाद में आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2017 4:49 AM

गोपालगंज : बंजारी स्थित एनएच 28 पर सोमवार को उस समय अफरा-तफरी मच गयी, जब बाइक सवार युवक ने गिरने के बाद पुलिस पर हेलमेट से हमला कर दिया. हालांकि, पुलिस ने भी बाइक सवार पर लाठी चलायी. दोनों के बीच जम कर मारपीट हुई. बाद में आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया. दरअसल बाइक सवार युवक बंजारी की तरफ से जा रहा था. इसी बीच फ्लाई ओवर के पास बाइक सवार सड़क पर गिर गया. बाइक सवार युवक ने पीछे से ठोकर लगने के बाद गिरने का आरोप लगाया.

वहीं, मौजूद पुलिस ने हाइवे पर गिरी बाइक को हटाने के लिए कहा. इसी बात को लेकर पुलिस और बाइक सवार आपस में भिड़ गये. दोनों के बीच मारपीट हुई. इस बीच सड़क पर वाहनों का परिचालन कुछ देर के लिए ठप हो गया. आसपास के लोग पुलिस और बाइक सवार के बीच हो रही मारपीट का वीडियो बनाने लगे.

वहीं, बाद में वहां तैनात अन्य पुलिसकर्मी भी पहुंच गये. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बाइक सवार युवक को हिरासत में लेकर थाना लाया. इसके बाद मामला शांत हुआ. नगर थाना के इंस्पेक्टर संजय कुमार ने कहा कि कानून को हाथ में नहीं लेना चाहिए. मामले की जांच कर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version