शहर में चाकूबाजी कांड में दो और उपद्रवी गिरफ्तार

गोपालगंज : शहर में शुक्रवार की देर शाम हुए उपद्रव के मामले में पुलिस ने दो और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों की गिरफ्तारी घर से की गयी. पूछताछ के बाद पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया. फतहां और राजेंद्रनगर के बीच शुक्रवार को चाकूबाजी हुई थी. दो राहगीर समेत चार लोगों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 25, 2017 9:31 AM

गोपालगंज : शहर में शुक्रवार की देर शाम हुए उपद्रव के मामले में पुलिस ने दो और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों की गिरफ्तारी घर से की गयी. पूछताछ के बाद पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया. फतहां और राजेंद्रनगर के बीच शुक्रवार को चाकूबाजी हुई थी. दो राहगीर समेत चार लोगों को चाकू लगा था.

सदर अस्पताल से इलाज के बाद दो घायलों की स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था. पुलिस ने इस मामले में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की थी, जिसमें शनिवार को चार उपद्रवियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. वहीं, दो अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी रविवार को की गयी. पुलिस ने रजनीश कुमार को आंबेडकर चौक से तथा राहुल कुमार को तुरकहा से गिरफ्तार किया है.

नगर थाना के इंस्पेक्टर संजय कुमार ने कहा कि उपद्रव में शामिल किसी भी आरोपित को पुलिस नहीं छोड़ेगी. दोषी को हर हाल में गिरफ्तार किया जायेगा. इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरफ्तार के लिए अलग-अलग टीम बनायी गयी है, जो आरोपितों की तलाश में विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version