1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. three students died due to drowning in gaya while returning from tuitions fell asj

गया में डूबने से तीन छात्रों की मौत, ट्यूशन से लौटने के दौरान आहर में गिरे

मोहनपुर प्रखंड की अंबातरी पंचायत के बरदाग टोला चातर गांव के तीन छात्रों की आहर में डूबने से मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
डूबने से मौत
डूबने से मौत
प्रभात खबर

बाराचट्टी (गया). मोहनपुर प्रखंड की अंबातरी पंचायत के बरदाग टोला चातर गांव के तीन छात्रों की आहर में डूबने से मौत हो गयी. मृतकों की पहचान चातर गांव के रघु यादव के 15 वर्षीय पुत्र अखिलेश कुमार, प्रेमन यादव के 15 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार व राजकुमार यादव के 14 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार के रूप में बतायी गयी है.

जानकारी के अनुसार, रविवार की शाम तीनों छात्र ट्यूशन पढ़ने के बाद घर लौट रहे थे. इसी दौरान शौच के लिए तीनों महुली आहर पर बैठ गये और शौच करने के बाद पानी छूने के लिए आहार में गये.

इसी क्रम में एक छात्र पानी में डूब गया, जिसे बचाने के प्रयास में दो अन्य छात्र भी पानी में डूब गये. रात नौ बजे तक तीनों घर नहीं लौटे, तो परिवारवालों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी. देर रात तीनों के शव आहर से निकाले गये.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने सोमवार की सुबह तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल गया भेजा दिया. घटना के बाद परिवारवालों का रो-रोकर बुरा हाल था. पोस्टमार्टम के बाद देर शाम तीनों का दाह-संस्कार किया गया.

इस संबंध में क्षेत्र के अंबातरी निवासी श्रीधर यादव ने बताया कि पुलिस प्रशासन से मृतक के परिजनों को सहायता राशि उपलब्ध कराने की मांग की गयी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें