1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. the criminal entered the house through the window mother daughter attacked and died many cases are registered against the dead youth rdy

खिड़की के रास्ते घर में घुसा अपराधी, मां-बेटी ने किया हमला तो हो गयी मौत, मृत युवक पर दर्ज है कई मामले

रोशनगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में गुरुवार की रात एक पड़ोसी के घर में घुस कर हथियार के भय पर उत्पात मचानेवाले युवक की हत्या घर के सदस्यों ने कर दी. मृतक की पहचान फतेहपुर गांव के रहनेवाले अर्जुन प्रसाद गुप्ता के बड़े बेटे मुन्ना साव के रूप में हुई है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घर में चोरी करने घुसा था अपराधी
घर में चोरी करने घुसा था अपराधी
प्रभात खबर.

Bihar News: रोशनगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में गुरुवार की रात एक पड़ोसी के घर में घुस कर हथियार के भय पर उत्पात मचानेवाले युवक की हत्या घर के सदस्यों ने कर दी. मृतक की पहचान फतेहपुर गांव के रहनेवाले अर्जुन प्रसाद गुप्ता के बड़े बेटे मुन्ना साव के रूप में हुई है. हत्या की जानकारी ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर शुक्रवार की अहले सुबह पहुंची व शव को अपने में कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि शव दिलीप साव के घर से बरामद किया गया है. घटनास्थल के पास से एक लोडेड कट्टा भी बरामद किया गया है. साथ ही गृहस्वामी दिलीप साव को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि हालांकि अब तक मृतक के परिजनों की ओर से आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. इधर, इस संबंध में दिलीप साव ने बताया कि मुन्ना गुरुवार की देर रात अपने चार सहयोगियों के साथ उनके घर के पीछे खिड़की के रास्ते घुसा और लूटपाट करने लगा.

उसने हथियार का भय दिखा कर उन्हें अपने कब्जे में लिया और मारपीट शुरू कर दी. इसी बीच उनकी बेटी व पत्नी ने छुड़ाने के क्रम में धारदार हथियार से मुन्ना साव के सिर पर वार कर दिया. इससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. इस घटना के बाद उसके साथ आये सभी घर से भाग गये.

सूत्रों के अनुसार, मुन्ना साव अपह रण के एक मामले में 10 वर्ष जेल की सजा काट कर लगभग छह माह पहले घर आया है. इसके अलावा उसके ऊपर कई थानों में छिनतई व लूट सहित अन्य मामले दर्ज हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें