1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. raids in 15 hotels of bodh gaya against liquor two people arrested from a guest house rdy

Bihar News: शराब के खिलाफ बोधगया के 15 होटलों में हुई छापेमारी, एक गेस्ट हाउस से दो लोग गिरफ्तार

Bihar News पुलिस ने दो शराब धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष सूर्यवीर कुमार गुप्ता ने बताया कि ओर बाजार के अशोक साव नामक किराना दुकानदार की दुकान से शराब जब्त की गयी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 शराब के खिलाफ बोधगया के 15 होटलों में हुई छापेमारी
शराब के खिलाफ बोधगया के 15 होटलों में हुई छापेमारी
twitter

Bihar News: बोधगया में शराब के खिलाफ बोधगया थाने की पुलिस ने शुक्रवार की रात यहां स्थित 15 होटलों में छापेमारी की. बोधगया डीएसपी अजय प्रसाद व थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा के नेतृत्व में की गयी छापेमारी के दौरान एक गेस्ट हाउस से एक बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो लोग गिरफ्तार किये गये. एक अन्य होटल के परिसर से भी अंग्रेजी शराब की कुछ खाली बोतलें बरामद की गयीं.

बोधगया थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा ने बताया कि ऐसी सूचना मिल रही थी कि यहां स्थित कुछ होटलों में शराब का सेवन किया जाता है. इसी के आलोक में शुक्रवार की शाम से होटलों में छापेमारी शुरू की गयी. देर रात तक चली छापेमारी में एक गेस्ट हाउस में शराब पीने की तैयारी में एक बोतल शराब के साथ बैठे दो युवकों को अरेस्ट किया गया है. मामला दर्ज करते हुए दोनों को कोर्ट में पेश किया गया और जेल भेज दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि अब शराब के खिलाफ बोधगया के अन्य होटलों, रेस्टोरेंट व गेस्ट हाउसों में औचक छापेमारी जारी रहेगी.

शराब के साथ दो धंधेबाज किये गये गिरफ्तार : फतेहपुर . टनकुप्पा में शांतिपूर्वक मतदान संपन्न कराने के लिए शनिवार को फतेहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आनेवाली चार पंचायतों में फतेहपुर थाने की पुलिस के द्वारा फ्लैग मार्च किया गया. थाना प्रभारी राहुल रंजन एसआइ सुरेश प्रसाद यादव व एसएसबी की टीम के द्वारा थाना क्षेत्र के भेटौरा, वहसा पिपरा, जगरनाथपुर व ढिबर पंचायत में भ्रमण करते हुए लोगों को भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की. दूसरी ओर शनिवार को शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते थाना क्षेत्र के तीन इलाकों में छापेमारी कर 40 लीटर महुआ शराब व एक बाइक को जब्त किया.

शराब के साथ दो भाई गिरफ्तार

बेलागंज. थाने की पुलिस ने शनिवार की अहले सुबह क्षेत्र के ओर बाजार के किराना दुकान से विभिन्न ब्रांड के 35 बोतल विदेशी शराब जब्त की है. वहीं, पुलिस ने दो शराब धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष सूर्यवीर कुमार गुप्ता ने बताया कि ओर बाजार के अशोक साव नामक किराना दुकानदार की दुकान से शराब जब्त की गयी है. शराब धंधेबाज की पहचान अशोक साव के पुत्र चंदन कुमार और बंटी कुमार के रूप में की गयी है. गिरफ्तार दोनों भाइयों को कोर्ट में प्रस्तुत करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

छापेमारी कर शराब मामले के आरोपित को दबोचा

गुरुआ. पुलिस ने शराब मामले की आरोपित अनिता देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि पुलिस ने शराब को लेकर चिलोर समेत कई गांवों में छापेमारी की थी. इस दौरान चिलोर से अनिता देवी को गिरफ्तार करने के बाद शनिवार को जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस अवैध शराब भट्ठी और शराब बिक्री को लेकर सख्त है. लगातार छापेमारी की जा रही है.

शराब के साथ महिला धरायी

बांकेबाजार. बांकेबाजार थाना क्षेत्र के गुलियाडीह गांव से दो लीटर शराब के साथ एक महिला को व उसके घर में बैठकर शराब पी रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष कुमार सौरभ ने बताया कि गुलियाडीह गांव की रहनेवाली राधा देवी को दो लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. वहीं इसके घर में बैठकर गुलियाडीह गांव के रहनेवाले अजय भुइंया को शराब पीते गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि शराब पी रहे व्यक्ति का मेडिकल टेस्ट करवाया जा रहा है. वहीं राधा देवी के पूछताछ की जा रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें