1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. now in tikari hackers have given corona vaccine to cm yogi hemant rabri and mangal pandey rdy

Bihar News: अब टिकारी में हैकरों ने सीएम योगी, हेमंत, राबड़ी और मंगल पांडेय को लगा दिया कोरोना का टीका

Bihar News आइडी व पासवर्ड हैक कर कई बड़ी हस्तियों के अलावा कई मीडियाकर्मियों वैक्सीनेटेड की सूची में डाल दिया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अब टिकारी में हैकरों ने सीएम योगी, हेमंत, राबड़ी और मंगल पांडेय को लगा दिया कोरोना का टीका
अब टिकारी में हैकरों ने सीएम योगी, हेमंत, राबड़ी और मंगल पांडेय को लगा दिया कोरोना का टीका
प्रभात खबर

Bihar News: अरवल जिले के करपी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सोनिया गांधी व प्रियंका चोपड़ा जैसी नामचीन हस्तियों के नाम पर कोरोना जांच का फर्जीवाड़ा सामने आने के बाद अब गया जिले के टिकारी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के अलावा बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के नाम उन लोगों की सूची में डाल दिया गया, जिन्हें टीका लगाया गया है.

इस संबंध में टिकारी थाने में केस दर्ज कराया गया है. गया के सिविल सर्जन केके राय ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि जिले के टिकारी प्रखंड स्थित स्वास्थ्य उपकेंद्र, अलीपुर का एक यूजर आइडी हैक कर लिया गया और दो राज्यों के मुख्यमंत्रियों, एक पूर्व मुख्यमंत्री व बिहार के स्वास्थ्य मंत्री को वैक्सीन देने की सूचना पोर्टल पर डाल दी गयी है.

उन्होंने बताया कि मंगलवार को एक बजे उन्हें टिकारी से सूचना दी गयी कि वैक्सीनेटर रविराज को उपलब्ध कराया गया. आइडी व पासवर्ड हैक कर कई बड़ी हस्तियों के अलावा कई मीडियाकर्मियों वैक्सीनेटेड की सूची में डाल दिया गया. इसकी सूचना तत्काल जिला अनुश्रवण व मूल्यांकन पदाधिकारी की ओर से वरीय अधिकारी को दी गयी. इस मामले में कार्रवाई करते सभी आइडी व पासवर्ड को लॉक कर दिया गया.

श्रीनगर के हैं मोबाइल नंबर

सीएस ने बताया कि अब फैसला लिया गया है कि हर दिन नया आइडी व पासवर्ड एक प्रखंड के लिए एक ही जारी होगा. शाम को यह आइडी-पासवर्ड समाप्त हो जायेगा. जिन दो मोबाइल फोन से यह सारा काम किया गया है. उनमें एक मोबाइल नंबर श्रीनगर के तैफेल यासीम के नाम से रजिस्टर्ड है व दूसरा मोबाइल नंबर जाजीम के नाम पर है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें