1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. he was playing the drama the real shot went off in the snatch he died on the spot in gaya bihar asj

वो खेल रहा था नाटक, छीना-झपटी में चल गयी असली गोली, मौके पर ही हो गयी मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
DEMO FILE PIC

मोहड़ा (गया) : मोहड़ा प्रखंड क्षेत्र की अरई पंचायत के बासर गांव में लक्ष्मी पूजा के अवसर पर नाटक व सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान गोली चलने से एक युवक की मौत हो गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, इस मामले में पीड़ित परिजनों की ओर से खबर लिखे जाने तक प्राथमिकी नहीं दर्ज करायी गयी थी.

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, बासर गांव में सोमवार की रात एक लोटा पानी नाटक का आयोजन किया जा रहा था. इसमें लड़की की किरदार निभाने वाला गांव का ही युवक गुलशन कुमार ग्रीन रूम में बैठा था और एक युवक अवैध हथियार के साथ रूम में गया.

वहीं, हथियार को देखने के ख्याल से दोनों युवक छीना-झपटी करने लगे. इसी क्रम में गोली चल गयी, जो गुलशन के पेट में जा लगी. देखते ही देखते गुलशन की मौत घटनास्थल पर ही गयी. घटना के बाद नाटक देखने आये सैकड़ों की तदात में मौजूद लोगों के बीच भगदड़ मच गयी.

कुछ ग्रामीणों ने बताया कि नाटक में कुबेर खान डाकू की भूमिका निभा रहे बबलू सिंह के पुत्र द्वारा गोली गलती से चल गयी. इससे बिंदिया लड़की की भूमिका निभा रहे मंटू सिंह के इकलौते पुत्र गुलशन कुमार के पेट में गोली लग गयी.

वहीं, इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि गुलशन कुमार की मौत गोली लगने के कारण हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उसके परिजन द्वारा अब तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है. मृतक के पिता सूरत में काम करते हैं. उनकी दो पुत्री व एक पुत्र था. मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें