1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. gaya police has got a big success against the inter state gang smuggling drugs

गया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ढाई करोड़ मूल्य की ब्राउन शुगर के साथ तीन गिरफ्तार

मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के खिलाफ गया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. विभिन्न राज्यों में ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गया पुलिस ने 2.5 करोड़ की ब्राउन सुगर के साथ तीन को गिरफ्तार किया
गया पुलिस ने 2.5 करोड़ की ब्राउन सुगर के साथ तीन को गिरफ्तार किया
सोशल मीडिया

गया. मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के खिलाफ गया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. विभिन्न राज्यों में ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. बोधगया थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना पर चली कार्रवाई में तस्करों को दबोचा गया और ढाई करोड़ के ब्राउन शुगर बरामद कर लिए गए.

अंतरराज्यीय स्तर पर मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के तीन तस्करों को गया पुलिस की कार्रवाई में गया-डोभी मार्ग के डीवीसी सुपर ग्रिड के पास से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को इस संबंध में इनपुट मिला था, जिसके बाद छापेमारी शुरू की गई. इस क्रम में बाइक से आ रहे तीन युवकों को रोका गया और उनकी जांच की गई तो बाइक की डिक्की से दो किलोग्राम हेरोइन की बरामदगी की गई. पुलिस के मुताबिक अनुमानित बाजार में इसकी कीमत करीब ढाई करोड़ तक की हो सकती है.

एसडीपीओ बोधगया अजय प्रसाद ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि झारखंड से डोभी के रास्ते अवैध मादक पदार्थ (ब्राउन शुगर) की बड़ी खेप लेकर कुछ लोग दो बाइक से आ रहे हैं. दोनों बाइकों काले रंग की पल्सर बीआर 02 बीसी 2885 व नीले रंग की ग्लैमर बीआर 02 एएन 1073 की जानकारी दी गई थी. सूचना थी कि तस्कर बोधगया के रास्ते गया शहर में जाने वाले हैं. इसकी सूचना बोधगया पुलिस को मिलने के साथ ही जानकारी वरीय अधिकारी को दी गई. पुलिस की एक टीम का गठन कर गया-डोभी मुख्य सड़क के मस्तपुरा गांव के समीप घेराबंदी शुरु की. जैसे ही पुलिस को चिन्हित बाइक नजर आई. टीम के जवानों ने दोनो बाइक पर सबार तीनों को रोका. पुलिस को देख तीनों भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन पहले से ही मुस्तैद जवानों ने तीनों को धर दबोचा.

बोधगया एसडीपीओ अजय प्रसाद के मुताबिक बाइक में रहे तस्कर डोभी थाना क्षेत्र के कोसमा गांव के रहने वाले रामचरीत चौधरी का 25 वर्षीय पुत्र विजय कुमार, मोहनपुर थाना क्षेत्र के चन्हुआ गांव के रहने वाले पून चौधरी का 25 वर्षीय पुत्र रविंद्र कुमार व मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के केन्दुई के रहने वाले जतन चौधरी के 25 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की पूछताछ में धर्मेंद्र ने बताया कि विजय कुमार व रविंद्र कुमार को दूसरे व्यक्ति द्वारा झारखंड से मादक पदार्थ मुहैया कराया जाता है. धर्मेंद्र डोभी से दोनो तस्करों के साथ गया के लिए ब्राउन शुगर लेकर निकला था, जो गया पहुंचने के पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया. छापेमारी में बोधगया थानाध्यक्ष रुपेश कुमार सिन्हा, एसआई सीताराम यादव व एसआई आस नारायण यादव शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें