1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. gaya news 9 criminals of robbery gang arrested with pistol and cartridges scrap shopkeeper who bought goods also caught rdy

लूटपाट गिरोह के 9 अपराधी पिस्टल कट्टा और कारतूसों के साथ गिरफ्तार, सामान खरीदने वाला कबाड़ी दुकानदार भी धराया

गया जिला पुलिस ने नेशनल हाइवे टू व झारखंड के सीमावर्ती इलाकों में लूटपाट व डकैती करनेवाले गिरोह के आठ अपराधियों के साथ चोरी व डकैती का सामान खरीदनेवाले एक कबाड़ी दुकानदार को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लूटपाट गिरोह के 9 अपराधी पिस्टल कट्टा और कारतूसों के साथ गिरफ्तार
लूटपाट गिरोह के 9 अपराधी पिस्टल कट्टा और कारतूसों के साथ गिरफ्तार
फाइल फोटो

Bihar News: गया जिला पुलिस ने नेशनल हाइवे टू व झारखंड के सीमावर्ती इलाकों में लूटपाट व डकैती करनेवाले गिरोह के आठ अपराधियों के साथ चोरी व डकैती का सामान खरीदनेवाले एक कबाड़ी दुकानदार को गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से लूटा गया 12 चक्का वाला एक ट्रक, एक देसी पिस्टल, एक कट्टा, दो पिस्टल मैगजीन, 16 कारतूस व पांच मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं. इस बाबत गुरुवार को एसएसपी आदित्य कुमार ने अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता की.

एसएसपी ने बताया है कि पुलिस टीम की गिरफ्त में आये मगध विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के मोरा मर्दाना गांव के रहनेवाले असगर अली के बेटे असलम खान उर्फ सिकंदर के विरुद्ध अब तक की गयी छानबीन में मगध विश्वविद्यालय थाने में कांड संख्या 141/13, 153/12, 79/13 व 79/10 दर्ज है. एसएसपी ने बताया कि हाल के दिनों में शेरघाटी थाने में दर्ज 312/21 382/21 612/21 व चेरकी थाना कांड संख्या 194/21 और मगध विश्वविद्यालय कांड संख्या 135/21 की छानबीन में उक्त गिरोह का खुलासा हुआ.

इसमें शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने को लेकर सिटी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में एक एसआइटी का गठन किया गया. इसमें शेरघाटी एएसपी प्रवेंद्र भारती, गुरुआ थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा, मगध विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष अविनाश कुमार, चेरकी थानाध्यक्ष विभूति कुमार व टेक्निकल सेल की टीम को शामिल किया गया. इसी टीम ने उक्त अपराधियों को गिरफ्तार किया. इस टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जायेगा.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें