1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. fast food shopkeeper was murdered in an illegal relationship two accused arrested rdy

खुलासा: अवैध संबंध में हुई थी फास्ट फूड दुकानदार की हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार

Bihar News सिटी एसपी ने बताया कि 16 नवंबर की रात रामसागर तालाब-सेवादल रोड में बने शौचालय की सामनेवाली गली में सोनू गुप्ता की गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दो आरोपित गिरफ्तार
दो आरोपित गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

गया. शहर के दक्षिण दरवाजे के पास किराये के मकान में रहनेवाले एक फास्ट फूड दुकानदार सोनू गुप्ता की हत्या का खुलासा विष्णुपद थाने की पुलिस ने कर लिया है. गुरुवार को एसएसपी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि हत्याकांड में शामिल विष्णुपद थाना क्षेत्र के नयी सड़क मुहल्ले के रहनेवाले कृष्णा वर्मा के बेटे सिंटू कुमार और नयी सड़क मुहल्ले के रहनेवाले दिलीप रजक के बेटे सूरज रजक उर्फ मंगल रजक को गिरफ्तार किया गया है.

अपराधियों के पास से घटना में प्रयुक्त एक चाकू, फास्ट फूड दुकानदार सोनू गुप्ता का मोबाइल फोन, खून से सने कपड़ा व चप्पलें बरामद की गयी हैं. सिटी एसपी ने बताया कि दोनों आरोपितों से गहन पूछताछ के क्रम में पता चला है कि अवैध संबंध के कारण सोनू गुप्ता की हत्या गला रेत कर की गयी. सिटी एसपी ने बताया कि 16 नवंबर की रात रामसागर तालाब-सेवादल रोड में बने शौचालय की सामनेवाली गली में सोनू गुप्ता की गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी.

इस मामले में सोनू गुप्ता के भाई करण कुमार गुप्ता के बयान पर मंगलवार को धारा 320 व 34 के तहत आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी (कांड संख्या 201/21) दर्ज की गयी. साथ ही मामले के खुलासे को लेकर एसआइटी का गठन किया गया. इसमें डीएसपी पारसनाथ साहू, विष्णुपद थानाध्यक्ष राजकुमार व टेक्निकल सेल के पदाधिकारी राजेश कुमार सब इंस्पेक्टर ददन प्रसाद को शामिल किया गया. साथ ही एसआइटी की उन्होंने खुद मॉनीटरिंग की.

हर बिंदु पर छानबीन, एक-एक कर एकत्रित किये गये सारे सबूत

हर बिंदु पर छानबीन में पता चला कि सोनू गुप्ता का एक युवती से अवैध संबंध था. इसी अवैध संबंध को लेकर उसकी हत्या की गयी. छानबीन के दौरान अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ-साथ उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत एकत्रित करने का भी टास्क एसआइटी को दिया गया. एसआइटी ने एक-एक कर सभी प्रकार के सबूत एकत्रित कर लिये. सिटी एसपी ने बताया कि जिस वक्त अपराधियों ने गला रेत कर सोनू गुप्ता की हत्या की थी.

उस वक्त अपराधियों के कपड़े खून से सन गये थे साथ ही चप्पल में सोनू गुप्ता का खून लग गया था. छापेमारी में अपराधियों के खून से सने कपड़ों व चप्पलों को बरामद किया गया. साथ ही घटना के बाद सोनू गुप्ता का मोबाइल फोन गायब हो गया था. उसे भी अपराधियों के पास से बरामद कर लिया गया. जिस चाकू से सोनू गुप्ता की गला रेत कर हत्या की गयी, उसे भी बरामद कर लिया. गौरतलब है कि घटना के बाद से ही स्थानीय पुलिस छानबीन करने में जुट गयी थीं

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें