1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. drunken father killed his daughter with a sharp weapon in gaya asj

गया में नशे में धुत बाप ने धारदार हथियार से की बेटी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गया के नक्सल प्रभावित डुमरिया प्रखंड की कोलहुबार पंचायत के सोनपुरा गांव के मटहा टोले में शराब के नशे में धुत बाप ने अपनी ही बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. मृतका की पहचान हेमंत साव की पुत्री अर्चना कुमारी उर्फ तेतरी (16 वर्ष) के रूप में की गयी है. यह घटना शनिवार की देर रात की है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.
फाइल

डुमरिया (गया).गया के नक्सल प्रभावित डुमरिया प्रखंड की कोलहुबार पंचायत के सोनपुरा गांव के मटहा टोले में शराब के नशे में धुत बाप ने अपनी ही बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. मृतका की पहचान हेमंत साव की पुत्री अर्चना कुमारी उर्फ तेतरी (16 वर्ष) के रूप में की गयी है. यह घटना शनिवार की देर रात की है.

आरोपित बाप गिरफ्तार

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपित बाप को गिरफ्तार किया है. घटना के मूल कारणों का पता नहीं चल सका है. मृतका के कपड़े अस्तव्यस्त होने और पिता के नशे में होने से आशंका जतायी जा रही है कि उसके साथ दुष्कर्म भी हुआ होगा. ग्रामीणों के अनुसार, घर में पिता व पुत्री ही थी. देर रात तक पिता व पुत्री में नोक-झाेंक भी शराब पीने को लेकर हुआ था.

पिता ने पड़ोसी से बेटी के नहीं जागने की बात कही

हत्या का खुलासा रविवार की सुबह तब हुआ, जब गांव की महिलाओं को हत्याराेपित पिता ने ही खुद यह कहा कि मेरी बेटी जाग नहीं रही है. महिलाएं उसे जगाने गयीं, तो देखा कि वह मरी पड़ी है. उसके कपड़े अस्तव्यस्त हैं. महिलाओं ने गांव के लोगों को इस घटना की सूचना दी. गांव की महिलाओं व पुरुषों का कहना है कि मारी गयी लड़की के चरित्र पर कोई अंगुली नहीं उठा सकता था.

10वीं पढ़ रही थी बेटी

वह 10वीं पढ़ रही थी और 2023 में मैट्रिक की परीक्षा देनेवाली थी. उसके दो भाई हैं, जो दूसरे प्रदेश में कामकाज करते हैं. एक भाई की शादी हो चुकी है और उसकी भाभी शुक्रवार को ही अपने मायके गयी थी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित बाप को गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें