1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. congresss virtual rally begins in gaya preparations for assembly elections will be discussed skt

Bihar Election 2020: गया में कांग्रेस की वर्चुअल रैली टली, तीन दिनों के बाद शुरू होगा सम्मेलन...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गया में कांग्रेस की वर्चुअल रैली शुरू
गया में कांग्रेस की वर्चुअल रैली शुरू
FILE PIC

गया. बिहार क्रांति महा सम्मेलन के बैनर तले कांग्रेस पार्टी एक से 21 सितंबर तक होने वाली वर्चुअल रैली को तीन दिनों के लिए टाल दिया गया है. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन के कारण कांग्रेस ने बिहार में होने वाली अपनी तमाम वर्चुअल रैलियों को अगले तीन दिनों के लिए टाल दिया है. यह रैली 1 से 21 सितंबर तक होने वाली थी. जिसमें बिहार में 100 वर्चुअल सम्मेलनों को किया जाना था. अब इन सम्मेलनों को तीन दिनों के बाद शुरू किया जाएगा.

स्वाभिमान पार्टी की बैठक में महिलाओं को भी दी गयी जिम्मेदारी

वहीं स्वाभिमान पार्टी की गया महानगर इकाई की सोमवार को मानपुर के गौरक्षणी में आयोजित बैठक में विभिन्न पदों पर महिलाओं को भी जिम्मेदारी सौंपी गयी. बैठक की अध्यक्षता गया जिला संयाेजक कृष्ण प्रसाद वैश्यकियार ने किया. उन्होंने बताया कि बैठक में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी पर भी चर्चा की गयी.

गीता देवी गया महानगर महामंत्री व ललिता वर्णवाल कोषाध्यक्ष बनीं

साथ ही महिला स्वाभिमान की गीता देवी को गया महानगर महामंत्री व ललिता वर्णवाल को कोषाध्यक्ष पद पर जिला अध्यक्ष सरिता देवी के द्वारा मनोनीत किया गया. बैठक को इनके अलावा कृष्ण प्रसाद वैश्यकियार, गया शहर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अनुज कुमार सिन्हा, शिशुपाल, राजेश गुप्ता, शिशु कुमार कपशिमे, मुना लाल, गणेश कुमार, अमित शर्मा, अक्षय कुमार ने भी संबोधित किया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें