1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. case registered against former rjd mla and his two sons in gaya shootout asj

गया गोलीकांड में राजद के पूर्व विधायक व उनके दो बेटों पर केस दर्ज, गिरफ्तारी के लिए छोपमारी जारी

राजद के पूर्व विधायक शिववचन सिंह यादव व उनके बेटे शक्ति यादव सहित 10 लोगों पर फायरिंग करने सहित अन्य गंभीर आरोपों के तहत मगध मेडिकल थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. यह जानकारी सोमवार की सुबह सीनियर एसपी हरप्रीत कौर ने पत्रकारों से बात करते हुए दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

गया. राजद के पूर्व विधायक शिववचन सिंह यादव व उनके बेटे शक्ति यादव सहित 10 लोगों पर जमीन कब्जा मामले में फायरिंग करने सहित अन्य गंभीर आरोपों के तहत मगध मेडिकल थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. यह जानकारी सोमवार की सुबह सीनियर एसपी हरप्रीत कौर ने पत्रकारों से बात करते हुए दी.

अपने आवास से फरार हैं पूर्व विधायक

एसएसपी ने बताया कि गया शहर में रामपुर थानान्तर्गत एपी कालोनी-आशा सिंह मोड़ के पास रहने वाले पूर्व विधायक के बेटे शक्ति यादव व गुड्डू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूर्व विधायक की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. विधि व्यवस्था सह प्रशिक्षु आईपीएस भारत सोनी और प्रशिक्षु आईपीएस सह थानाध्यक्ष स्वीटी सहरावत के नेतृत्व में रामपुर थानाध्यक्ष रवि कुमार व मगध मेडिकल थानाध्यक्ष शैलेश कुमार की टीम ने रविवार की रात पूर्व विधायक की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने निकली थी, लेकिन, वह अपने आवास से फरार हैं.

जमीन के विवाद में फायरिंग

गौरतलब है कि रविवार को मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के धर्मसी बिगहा-भुई टोली के पास एक जमीन के विवाद में फायरिंग किया गया था. इस हमले में पूर्व विधायक का बेटा शक्ति यादव घायल हो गया था और उनकी कार में तोड़फोड़ किया था. पुलिस ने उस कार से दो बोतल शराब बरामद किया था.

ग्रामीणों के जुटने के बाद भागे पूर्व विधायक

जमीन पर कब्जा करने के लिए पूर्व विधायक व उनके सहयोगी कई वाहनों से आए थे. दबंगों द्वारा की जा रही गोलीबारी की आवाज सुन ग्रामीण जमा होने लगे. ग्रामीणों को जमा होते देख पूर्व विधायक व उनके सहयोगी मौके से फरार हो गए. हालांकि इस दौरान उनका एक वाहन मौके पर ही छूट गया. जिसे आक्रोशित लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस द्वारा उक्त वाहन को अपने कब्जे में ले लिया गया है. वाहन की जांच के दौरान उसमें से दो शराब की बोतलें भी बरामद की गई हैं.

मामले की जांच के बाद दोषियों पर होगी कार्रवाई

मामले को लेकर मगध मेडिकल थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि फायरिंग की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है. उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. घटना में संलिप्त किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पूर्व विधायक के पुत्र शक्ति यादव को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है. घायल शक्ति यादव का इलाज अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के कैदी वार्ड में कराया जा रहा है. हालांकि पूर्व विधायक फरार हो गए हैं, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें