1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. bottles of desi liquor opened in the wedding ceremony 3 killed in gaya asj

थाने से चंद कदम दूर शादी समारोह में खुली देसी शराब की बोतलें, 3 की गयी जान, होमगार्ड जवान समेत 9 बीमार

बिहार के गया में मंगलवार की सुबह तीन लोगों की संदिग्ध मौत हो गयी. वहीं गंभीर हालत में 9 लोगों का इलाज चल रहा है. तीन लोगों को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में, जबकि छह लोगों को आमस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
शराब
शराब
फाइल फोटो

गया. बिहार के गया में मंगलवार की सुबह तीन लोगों की संदिग्ध मौत हो गयी. वहीं गंभीर हालत में 9 लोगों का इलाज चल रहा है. तीन लोगों को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में, जबकि छह लोगों को आमस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों में 26 वर्षीय अमर पासवान और 43 वर्षीय अर्जुन प्रसाद शामिल हैं. दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजा लगते थे. वहीं तीसरे शख्स राहुल कुमार की मौत हुई है.

भठ्ठी से मंगवा कर देसी शराब पी

बताया जा रहा है कि सभी ने बीती रात भठ्ठी से मंगवा कर देसी शराब पी रखी थी. घटना आमस थाना क्षेत्र के पथरा गांव की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि 14 मई को शादी थी. इसके बाद भी कई मेहमान रुके हुए थे. सोमवार को सबने शराब पीने का मन बनाया और भठ्ठी से देसी शराब लाया गया. सबसे देसी शराब मन भर पीया. शराब पीने के कुछ देर बाद सबकी तबीयत खराब हुई. एक के बाद एक बीमार होते लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बीमार का आमस अस्पताल में चल रहा इलाज 

आमस अस्पताल में इलाज करा रहे एक बीमार के परिजन ने बताया कि सोमवार को गांव में ही देसी शराब मंगायी गयी थी. परिवार के कई सदस्यों ने शराब का सेवन किया. शाम होते-होते पेट दर्द, उल्टी होने लगी. इसके बाद सबको अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान तीन की मौत हो गयी.

कराया जा रहा आइकॉन टेस्ट

अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती मरीजों का डॉक्टरों द्वारा आइकॉन टेस्ट कराया जा रहा है. भर्ती होमगार्ड जवान इंद्रदेव पासवान ने बताया कि अमर पासवान द्वारा भट्टी से शराब मंगायी गयी थी. इस दौरान 18 से 20 लोग वहां मौजूद थे, जिन्होंने साथ में शराब पी थी. उन्होंने कहा कि उसने सिर्फ एक ग्लास ही शराब पी थी.

पथरा गांव में छापेमारी

इधर, घटना के बाद आमस थाने की पुलिस के द्वारा पथरा गांव में छापेमारी की जा रही है. इस मामले पर जिले का कोई भी वरीय प्रशासनिक अधिकारी कुछ नहीं कह रहे हैं. शराब पीकर बीमार होनेवालों में एक होमगार्ड का जवान भी है. उसकी ड्यूटी आमस हॉस्पिटल में ही है. घटनास्थल से आमस थाने की दूरी महज एक किलोमीटर भी नहीं है, लेकिन पुलिस के इस सबके बावजूद इस शराब पार्टी की भनक तक नहीं लगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें