1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 pappus promise you pass me i will make bihar a topper asj

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 : आप मुझे पास कीजिए, मैं बिहार को टॉपर बना दूंगा, पप्पू यादव का जनता से वादा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Pappu yadav
Pappu yadav
Facebook

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020: पप्पू यादव ने आमस उच्च विद्यालय के मैदान में प्रतिज्ञा रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि जब भी आप दुख में होते हैं, तो नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव आपके पास नहीं आते. आपके साथ दुख की घड़ी में पप्पू हमेशा खड़ा रहता है. मुझे एक मौका दें, मैं बिहार को नंबर वन राज्य बना दूंगा.

उन्होंने अपने भाषण में शेरघाटी से जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार उमैर खान उर्फ टिक्का खान को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि सरकार बन जायेगी, तो छह माह में लोकपाल विधेयक और सच्चर कमेटी की रिपोर्ट को बिहार में लागू करूंगा. इस मौके पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किये गये थे.

इधर, वजीरगंज के केदारनाथ उच्च विद्यालय तरवां के मैदान में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 30 साल के शासन काल में बिहार की दुर्दशा से लोगों को उबारने के लिए लगातार प्रयास कर रहा हूं. जब पटना में बाढ़ आयी, तो अकेले 15 लाख लोगों के घर तक खाना पहुंचाया, जबकि मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री लाचार दिखे.

उन्होंने कहा कि बिहार का बेटा पप्पू हमेशा बिहारवासियों की समस्या को दूर करने को लेकर सक्रिय रहा है. दशरथ मांझी के परिजन को भूखे रहने की खबर मिलते ही मैंने उनके घर पहुंच कर तुरंत दो लाख रुपये दिये. उस समय से अब तक 8000 का महीना भेज रहे हैं, ताकि उनके परिवार को कभी भूखा नहीं रहना पड़े.

अगर आप लोगों का आशीर्वाद मिला, तो बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, रोजगार की समस्या को स्थायी रूप से दूर करेंगे. सभा में मौजूद प्रकाश अांबेडकर ने कहा कि आज देश में विकट परिस्थिति देखी जा रही है.

सभा के अंत में वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार राजीव कुमार कन्हैया व रजौली के उम्मीदवार को माला पहनाते हुए इनके हाथों को मजबूत करने का आह्वान किया. इस मौके पर सर्वोदय क्रीड़ा परिषद के अध्यक्ष रामाशंकर प्रसाद उर्फ हप्पू यादव, फनफन कुमार सहित कई कार्यकर्ता मंच पर मौजूद थे.

इससे पूर्व आमस में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव को शनिवार को आमस थाने से बेल दे दिया गया. आमस थाने के पुलिस अधिकारी आर पांडेय ने यह जानकारी दी है. बताया जाता है कि चुनाव आयोग के नियम के विरुद्ध आमस थाना क्षेत्र में करीब एक माह पूर्व रोड शो करने के विरुद्ध पप्पू यादव व अन्य के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें