1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 nadda appeals to the public win nitish for development asj

Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 : नड्डा की जनता से अपील, विकास के लिए नीतीश को जीताएं

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा
फाइल फोटो

बिक्रमगंज/ रोहतास : बिहार के विकास के लिए केंद्र की सरकार के पास बहुत से संसाधन हैं. लेकिन वह तभी सम्भव है जब बिहार की सरकार व केंद्र की सरकार में अच्छा तालमेल हो.

मोदी जी ने देश का तो नीतीश जी ने बिहार का विकास किया है. उक्त बातें काराकाट विधानसभा क्षेत्र के बिक्रमगंज इंटर कॉलेज के स्टेडियम में भाजपा उम्मीदवार राजेश्वर राज के समर्थन में गुरूवार को आयोजित रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कही.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने 370 हटवाया, राम मंदिर निर्माण की जन आकांक्षा को पूरा किया, मुस्लिम बहनों के हित में तीन तलाक की कुप्रथा को समाप्त कराया. उसी प्रकार नीतीश कुमार ने भी सड़क व सुरक्षा पर बेहतर काम किया.

अगर इसी तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चलते रहे तो बिहार का और तेजी से चहुमुंखी विकास निश्चित है. उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार ने कोरोना काल में गरीबों को मुफ्त में 5 किलो चावल दी.

एक किलो दाल दिया और दवा के साथ कोरेन्टीन रखने के सारे इंतजामात किये. वह यह बताने के लिए काफी है कि केंद्र की मोदी सरकार गरीबों के लिए कितनी फिक्रमंद है.

उन्होंने नीतीश कुमार के शासन को लालू के 15 वर्षों से बहुत बेहतर माना और कहा कि जब लालू का राज था तब घरों से निकलना मुश्किल था और सड़कें बदहाल थी. पर नीतीश कुमार ने यहां के लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया और सड़कें चकाचक करायीं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें